संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

टीनशेड वाली किराने की दुकान के ताले तोड़कर हजारों की चोरी

कछौना, हरदोई। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार की रात को लखनऊ हरदोई मार्ग के किनारे त्यौरी मोड़ के सामने टीन शेड में किराने की दुकान के चार ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने दुकान से लगभग बीस हजार रुपये का सामान पार कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शमीम पुत्र मो० मुमताज निवासी त्यौरी कोतवाली कछौना की लखनऊ हरदोई मार्ग के किनारे त्यौरी मोड़ के सामने टीन शेड में किराने की दुकान है। किराना व्यापारी शनिवार शाम को रोज की भांति अपनी दुकान बंद करके अपने घर चला गया था। रविवार की सुबह जब दुकान पर आये तब उन्होंने देखा कि उसकी दुकान के सभी चार ताले टूटे हैं और दुकान से हजारों रुपए का सामान चोरी हो गया। जिसमें नगदी लगभग तीन हजार रुपये व एक बोरी चीनी, दो गत्ता रिफाइंड, दो गत्ता फॉर्चून 30 लीटर सरसों का तेल, 6 पैकेट दिलबाग पान मसाला गुटका, 5 पैकेट कमला पसंद पान मसाला गुटका, चक्र सरसों का तेल 500 ग्राम की 10 बोतल व चक्र सरसों तेल की एक किलो की 8 बोतल समेत लगभग बीस हजार रुपये का सामान अज्ञात चोर लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर उचित कार्यवाही की मांग की है।
बताते चलें कई महीनों से कोतवाली क्षेत्र में पुलिस की उदासीनता के चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं।

बेखौफ चोर एक के बाद एक ग्रामीण क्षेत्र से लेकर कस्बे में चोरी की घटना को अंजाम देने में लगे है। वहीं पुलिस कुंभकर्णी नींद में सो रही है। बीते तीन चार माह में क्षेत्र के कई गावों व कस्बे सहित आधा दर्जन भर चोरियों के मामले सामने आये, लेकिन कछौना पुलिस एक भी मामले का खुलासा नहीं कर सकी। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं का खुलासा न होने से आमजनमानस व व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है।

रिपोर्ट – पी०डी० गुप्ता