सई नदी की करुण कथा : पौराणिक और ऐतिहासिक नदी मर रही है

प्रशासन से आगे निकले रैसों प्रधान, बांटे गरीबों को कंबल

कछौना(हरदोई)- कड़ाके की ठंढ मे ठिठुर रहे गरीबों को देखकर रैसों के प्रधान विजय गुप्ता का दिल पसीज गया। जो काम प्रशासन को करना चाहिए था उसको प्रधान ने किया और अपनी ग्राम सभा के 225 दिव्यांगों असहायों को नायब तहसीलदार संडीला आशीष कुमार सिंह कोतवाल कछौना रामसागर राकेश व थानाध्यक्ष अतरौली श्यामबाबू शुक्ल बैंक आफ इंडिया के शाखा प्रबन्धक एमके पाण्डेय की मौजूदगी मे कम्बल वितरित कर गरीबों की दुवाएं बटोरी।

कड़ाके की ठंढ मे जो काम प्रशासन को करना चाहिए था वह काम रैसों के प्रधान विजय गुप्ता ने किया।अपनी ग्राम सभा के गरीब असहाय लोगों को कम्बल का वितरण किया।कम्बल वितरण मे मौजूद प्रशासनिक अमला कहता दिखा हमने तैयारी कर ली अब जल्दी ही कम्बल हम भी बांटेंगे। प्रधान ने अपने निजी ख्रचे से कम्बल वितरण किया।इस दौरान अपने सम्बोधन मे नायब तहसीलदार ने कहाकि प्रधान का यह काम अत्यंत सराहनीय है और इसको देखते हुये क्षेत्रीय प्रधानों को भी आगे आना चाहिए। कोतवाल कछौना ने भी प्रधान के इस काम की सराहना की।

एसओ अतरौली ने कहाकि गरीब की सेवा का जो बीड़ा प्रधान ने उठाया वह वह बहुत पुनीत कम है और उनके इस काम को देखकर सभी को समाज के असहाय जरूरत मंद लोगों को मददके लिए आगे आना चाहिए।कम्बल पाकर गरीबों के चेहरे खिले दिखे और बुजुर्गों ने प्रधान को दिल से दुवाएं दी। इस दौरान क्षेत्रीय लेखपाल अशोक कुमार राजवंशी रफ़फू अनिल कोटेदार समेत सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।कार्यक्रम का संचालन कृष्णपाल सिंह ने किया।