पति के मामू ने किया बलात्कार, पीड़िता ने डीजीपी से की शिकायत

समाजिक सेवाओं के साथ-साथ प्रतिभाओं को मंच दे रही भाई बहन की जोड़ी

भवानीमंडी:- मधुशाला सहित्यिक परिवार की स्थापना भाई बहन की जोड़ी दीपेश पालीवाल एवं मधु जैन ने 2017 में एक व्हाट्सएप्प ग्रुप के रूप मैं की तथा साहित्य एवं समाजिक सेवाओ के रूप में कार्य प्रारंभ किया। 2017 से लेकर आज तक मधुशाला परिवार 1000 से अधिक प्रतिभाओं को डिजिटल मंच उपलब्ध करवा चुका है तथा सेकड़ो युवा को मंच उपलब्ध करवाकर उन्हें सम्मानित कर चुका है।

मधुशाला परिवार आए दिन नियमित रूप आए हेल्थ सेमिनार एवं एजुकेशनल सेमीनार आयोजित करता रहता है।मधुशाला परिवार की अध्यक्षा मधु जैन सेवा को व्यक्ति का प्रथम कर्म एवं श्रेष्ठ धर्म बताती है एवं सदेव सेवा हैतु सदैव तत्पर रहती है।

मधुशाला परिवार के संस्थापक पालीवाल स्वयं भी एक कवि है एवं अन्य नवोदित कवियों को मंच देने एवं साहित्य प्रचार -प्रसार को अपना कर्म बताते है, पालीवाल मानते है कि समाज मे बदलवा केवल केवल साहित्य से आएगा। वर्तमान में मधुशाला परिवार में देश के कोने – कोने से सदस्य जुड़े हुए है और वह अपने अपने स्थान पर अपनी सेवाएं दे रहे है।

इस परिवार की सबसे बड़ी खासियत है कि किसी भी सदस्य के जन्म दिवस पर यह किसी साहित्यिक या सेवा रूपी कार्यक्रम का आयोजन करते है तथा उसमें अपनी सक्रिय भागीदारी देते है। भाई बहन की यह जोड़ी वर्तमान में उदयपुर राजस्थान में कार्यरत है।

url and counting visits