Interview : स्नातक निर्वाचन क्षेत्र लखनऊ की निर्दलीय प्रत्याक्षी कान्ति सिंह का विशेष साक्षात्कार

नगर पंचायत अजुहा में भी लहराएगा १०० फ़ीट का तिरंगा झंडा – सौरभ केशरवानी

कौशाम्बी : नगर पंचायत अझुहा में नामित व निर्वाचित सभासदो की पहली बैठक हुई। बैठक में नामित सभासद सौरभ केशरवानी ने नगर के सब्ज़ी मंडी चौराहे पर १०० फ़िट के तिरंगे झंडे की प्रमुखता से सभासद साथियों के साथ लगवाने की माँग की है। साथ ही नगर में पुस्तकालय और हेल्थ क्लब के लिए भी ज़ोर दिया गया। जो आज के युवाओं के लिए प्रेरणा का विषय होगा और जो भी वार्ड अभी नल से वंचित है।

सरकार द्वारा चलाए गए हर घर नल योजना के तहत जो भी वार्ड वंचित है। उन वार्डों में भी सभी नागरिक के घर पर नल लगवाने पर भी ज़ोर दिया गया। जिससे नगर के उन वार्डों के प्रत्येक घरों के दरवाज़े पर शुद्ध पेय जल पहुँचाया जा सके। जहाँ आज तक पाइप लाइन नहीं पहुँच पाई। वहां पाईप लाईन बिछाने का कार्य नगर पंचायत अजुहा द्वारा किया जाए।
बता दे की नगर पंचायत के वार्ड न० ४ रसूलपुर, मढ़ीयामई वार्ड न० ५ अज़मतपुर, वार्ड न १ भौतर व वार्ड न ० ७ बहुवा व वार्ड न० ८ के अमिरतापुर में अभी तक पानी के पाइप लाइन की ब्यवस्था नहीं हो पाई है। अधिशासी अधिकारी व नगर के अध्यक्ष से प्रस्ताव को रजिस्टर में नोट कराया गया। बैठक में विजय कुमार पटेल जी , चन्द्र पाल सिंह जी नामित सभासद व निर्वाचित सदस्य फूल चन्द केशरवानी, मुकेश कुमार ,सुघर सिंह तथा पीयूष सिंह आदि सभासद भी उपस्थित रहे।

जिला ब्यूरो चीफ एम डी मौर्य की रिपोर्ट

url and counting visits