ग्यारह थानेदार बदले गए, 4 लाइन हाजिर

हरदोई- पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल करते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी ने 11 थानेदारों के क्षेत्रों को परिवर्तित करते हुए 4 इंस्पेक्टर्स को लाइन हाजिर कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक अभी एक बड़ा फेरबदल और किये जाने की संभावना है जिसमे कई थानेदार हटाये जा सकते है।           

 एसपी आलोक प्रियदर्शी ने फेरबदल करते हुए क्राइम ब्रान्च के इंस्पेक्टर राय सिंह को कछौना का कोतवाल बनाया है जबकि यहां के कोतवाल जावेद अहमद को लाइन हाजिर कर दिया है।वहीं टड़ियावां इंस्पेक्टर राकेश आनन्द को सांडी भेजा गया है जबकि सांडी एसओ रहे अरुणेश गुप्ता को कोतवाली सिटी में एसएसआई के पद पर भेजा गया है।    

 आईजीआरएस से इंस्पेक्टर श्यामबाबू शुक्ला को टड़ियावां का कोतवाल बनाया गया। डायल100 प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह को हरपालपुर का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया। यहाँ तैनात  इंस्पेक्टर ब्रजेश सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। वहीं बिलग्राम के जितेंद्र ओझा को शाहाबाद का कोतवाल बनाया गया है जबकि शाहाबाद इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा को लाइन हाजिर किया गया है।      

 एसपी ने एसएसआई मल्लावां के धर्मेंद्र प्रताप सिंह को अरवल एसओ बनाया है जबकि अरवल के इंस्पेक्टर गोपाल नारायण सिंह लाइन हाजिर कर दिया गया है।वहीं सूत्र बताते है कि अभी एक सूची और जारी होनी है जिसमे कई थामेदारों की कुर्सी जा सकती है।आने वाली सूची को लेकर विभाग में खलबली मचना लाजिमी है।