मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल साथी फरार, लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहा था बदमाश

          हरदोई– कासिमपुर थाना क्षेत्र में दिन दहाड़े लूट कराकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गयी जिसमे एक बदमाश के पैर में गोली लग गयी जिससे वह घायल हो गया।बदमाश 25 हजार का इनामी है और विभिन्न मामलों में वांछित भी।सूचना पाकर एसपी विपिन कुमार मिश्र भी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की।
         हरदोई के कासिमपुर थाना इलाके के राम खेलावन पुत्र शिव चरण निवासी ढकवा घर से बेहदर से बाइक से अंगूठी लेने सण्डीला की ओर आ रहे थे।उनके साथ उनकी दूसरी बाइक पर उसकी साली भी थी।रामखेलावन की लड़की की बुधवार को शादी है।दम्पति जब कलवा पुल के पास पहुंचे तो पीछे से लाल पल्सर से पीछे से दो लोग आए और असलहे की बट से सर पर मारकर घायल कर दिया और 10 हजार नकदी व सोने का लाकेट के साथ उसकी साली के पर्स से 6 हजार लेकर गौसपुर पुल की तरफ भागे।
            जैसे ही दिन दहाड़े लूट की वारदात पता चली तो हड़कंप मच गया।कासिमपुर पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस फोर्स ने पीछा किया।इसी बीच गौसपुर पुल के पास बदमाशों को घेराबंदी करके रोका गया तो बदमाशों ने फायर कर दकया जिसके बाद पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा जबकि उसका साथी बाइक लेकर भाग लेकर भाग निकलने में सफल रहा।
          सूचना पाकर एसपी विपिन कुमार मिश्र भी मौके पर पहुंचे और पूछताछ की।घायल बदमाश को सीएचसी बेहन्दर लाया गया जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ रिफर कर दिया गया।पकड़े गए बदमाश के पास से 315 बोर तमंचा कारतूस व खोखा मिला है।बदमाश ने अपना नाम बड़कके पुत्र चक्रपाल निवासी कैथोलिया कोतवाली शहर बताया है। एसपी ने बताया कि यह बदमाश सांडी में हुई 3 लाख की लूट के साथ अंतर्जनपदीय मामलों में भी वांछित था और इसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित था।
url and counting visits