आकाशीय बिजली गिरने से महिला समेत 3 की मौत, दो घायल

            जिले में आसमान से बारिश के साथ आफत भी बरसी। अलग अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। यह घटनाएं जिले के हरपालपुर, अतरौली, मल्लावां में हुई।
             हरदोई जिले में आसमान से बरसात के साथ आफत भी बरसी। जहां जिले के कई भागों में ओलों के गिरने से फसल प्रभावित हुई वही तीन लोगों की जान भी चली गयी। पहली घटना अतरौली थाना क्षेत्र में हुई।यहां आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति बरातीलाल यादव उम्र करीब 45 वर्ष पुत्र गुरुप्रसाद निवासी रानीखेड़ा थाना माल जनपद लखनऊ की मौके पर मृत्यु हो गई तथा दो व्यक्ति कुलदीप यादव व राकेश यादव  झुलसकर चुटहिल हो गए। यह लोग अपने रिश्तेदार बाबू यादव निवासी मल्हनखेड़ा के घर से वापस अपने गांव जा रहे थे । दोनों चोटहिल व्यक्तियों को उपचार हेतु भेज गया है तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया।
             वज्रापात की दूसरी घटना मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में हुई। यहां के तेजीपुर गांव में एक ईंट भट्ठे पर छत्तीसगढ़ प्रांत के जानगीरपामा जिले के थाना मनगढ़ी के मनकरी निवासी परवतिया लहरे 40 पत्नी मोहन मजदूरी करती है। वह भट्ठे पर खाना बना रही थी अचानक आकाशीय बिजली गिरने से उसकी भी मौत हो गयी। वही हरपालपुर इलाके में नांदखेड़ा के पास आकाशीय बिजली की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गयी। एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि तीन लोगों की मौत हो गयी है सभी के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है।