जिले भर में चला अतिक्रमण के विरूद्ध अभियान, महाबली गरजे

जिले भर के कई स्थानों पर पुलिस की मौजूदगी के बीच प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया।प्रशासन को इस दौरान कई स्थानों पर विरोध भी झेलना पड़ा वही आरोपो से भी दो चार होना पड़ा।शहर की बात करें तो विभिन्न स्थानों पीकर अतिक्रमण पर महाबली गरजा।शहर भर में कई तय स्थानों पर अतिक्रमण हटाया गया वही कई लोगों ने अपने आप अपने अतिक्रमण को हटा लिया।हालांकि काफी जगह व्यापारियों ने मुँहदेखी का आरोप लगाकर अपना विरोध दर्ज कराया तो प्रशासन से भी छिटपुट झड़प भी हुई लेकिन आखिरकर सड़क पर फैला अतिक्रमण हटाया जा सका वही कई को हटाने की चेतावनी भी दी गयी।

                  कस्बे के मुख्य चौराहे पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे एसडीएम संडीला आशीष कुमार सिंह व सीओ बघौली अखिलेश राजन की संयुक्त टीम ने अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत की । सबसे पहले प्रशासनिक टीम ने लखनऊ हरदोई मुख्य मार्ग का रुख करते हुए रोड के दोनों ओर मध्य रोड से साठ फीट की दूरी तक फैले अतिक्रमण को हटाना शुरू किया । मौका मिलने पर नगर पंचायत का बुलडोजर जमकर गरजा । इसी बीच रोड के किनारे ज्योति अग्रवाल के घर के सामने की दुकान की में मोरंग के अवैध रूप से लगे ढेरों को हटवाने के लिए एसडीएम संडीला ने मातहतों को निर्देश दिये । लेकिन व्यापारी ने स्वयं हटाने की बात कहते हुए प्रशासन को टाल दिया।
                  दूसरी ओर व्यापारी संजय गुप्ता की भी दुकान की भवन निर्माण सामग्री रोड के किनारे डम्प थी । जब उपजिलाधिकारी ने इसे हटाने के निर्देश दिये तो व्यापारी के बचाव में उतरे भाजपा नेता सुशील गुप्ता ने स्वयं को भाजपा जिला कार्यकारिणी का महामंत्री बताते हुए प्रशासनिक अमले पर रौब झाड़ा। उक्त भाजपा नेता की धौंस के आगे प्रशासनिक अमला बौना साबित हुया और व्यापारी संजय गुप्ता की निर्माण सामग्री ज्यों की त्यों छोड़ दी गई।

भाजपा नेता के सामने प्रशासन फुस्स


कछौना -कस्बे में अवैध अतिक्रमण पर शुक्रवार की दोपहर प्रशासन का चाबुक चला । अतिक्रमण की जद में आए कस्बे के व्यापारी संजय गुप्ता के बचाव में उनके भाई और भाजपा नेता सुशील गुप्ता स्वयं मैदान में उतर पड़े । अपने को जिला कार्यकारिणी का जिला महामंत्री बताते हुए प्रशासन पर रौब जमाया । उनके सामने प्रशासन लाचार नजर आया । वहीं हकीकत यह है कि उक्त भाजपा नेता अब अपने पद पर आसीन नहीं हैं लेकिन लोगों के ऊपर रौब उसी तरह जमा कर रहे।