ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

स्मगलिंग और दलाली में लगे कथित पत्रकारों के काले धंधों पर एस०आई० मनोज कुमार राय का कसा शिकंजा

चर्चित दलाल का चौकी इंचार्ज से नहीं हो पा रहा है तालमेल

काले कारोबार में संलिप्त चर्चित दलाल की काली कमाई बंद होने से सम्मानित लोगों के विरूद्ध सोशल मीडिया पर खबरें करता है पोस्ट

कौशांबी। सैनी थाना क्षेत्र के अजुहा चौकी मे लंबे समय से दलाली कर फरियादियों को न्याय मिलने में बाधक बनने वाले तत्त्वों को वर्तमान चौकी इंचार्ज से तरजीह न मिलने से समाजसेवी का नकाब ओढ़े तथाकथित दलाल बौखलाया है। जबकि इन्हीं तथाकथित दलालों द्वारा नकली देशी शराब की तस्करी, नकली वॉलपुट्टी की सप्लाई, जुएं की फड़, सट्टेबाजी, भ्रूणहत्या, गौ तस्करी, लोहा का काला कारोबार, जैसी विध्वंसकारी काली करतूतें अंजाम दी जा रही हैं।

नए चौकी इंचार्ज के सख्त एवं कर्तव्यनिष्ठ प्रशासनिक तेवर से इनको डर छाने लगा कि कहीं हमारी काली करतूतें उजागर न हो जाएं। जब से वर्तमान चौकी इंचार्ज मनोज कुमार राय ने चौकी की बागडोर संभाली है। तब से भोला चौराहा में बैरिकेडिंग लगने से प्रशासनिक व्यवस्था सुधरती दिख रही है। चोरों,अराजक तत्वों की सक्रियता मे कमी सहित सड़क दुर्घटनाओं एवं आपसी वाद-विवाद के मामलों मे कमी आने से व्यापारियों ने राहत की सांस ली है।

कस्बे के नागरिकों, समाजसेवियों का कहना है कि चौकी इंचार्ज मय हमराही चौबीसों घंटे क्षेत्र में भ्रमण कर हम सभी को सुरक्षित किया है। इनके इमानदारी कर्तव्य निष्ठा पर सक्रिय दलाल बेवजह दाग लगा रहे हैं। नागरिकों ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक कौशांबी से चौकी इंचार्ज को अन्य क्षेत्र में तबादला न किए जाने के लिए ध्यान आकृष्ट कराया है।

कौशांबी से ब्यूरो रिपोर्ट

url and counting visits