कोथावाँ प्रा०वि० का हाल, बच्चों को दूध और फल नहीं दे रहे जिम्मेदार

राजनैतिक विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में सात घायल, मुकदमा दर्ज

कछौना (हरदोई): कोतवाली क्षेत्र के गांव कलौली में मंगलवार की देर शाम करीब आठ बजे मामूली विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर लाठियां चटकीं जिसमें पूर्व प्रधान राम शंकर सिंह सहित सात लोग घायल हो गए।

कलौली निवासी आशीष कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम करीब 8 बजे वह अपनी कीटनाशक दुकान पर बैठा था उसी समय गांव के ही अरविंद कीटनाशक दवा लेने आये। मेरे द्वारा दवा दुकान में उपलब्ध न होने को लेकर नाराज अरविंद ने उसे गाली दी, इस पर भी मना करने पर वह वादविवाद पर उतारू हो गया और मारपीट करने लगा। गांव के ही चंद्रपाल, शिवदयाल, महेंद्र, शिशुपाल, सेवकराम, तौले, प्रकाश आदि लाठी-डंडे व धारदार हथियार लेकर आये और ललकारते हुये धावा बोल दिया। मुझे बचाने दौड़े ताऊ पूर्व प्रधान रामशंकर सिंह, भाई राहुल, शिवम और साहब लाल को भी मारपीट कर घायल कर दिया जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आईं हैं।

दूसरे पक्ष के अरविंद कुमार ने बताया कि वह हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में आशीष सिंह के पक्ष का विरोध करने को लेकर रंजिश के चलते उसे जातिसूचक गालियां दी। विरोध करने पर उनके परिवार के ही प्रधान व उनके बेटे राहुल, रोहित, सन्तोष, सुरेशपाल ने उसे व परिवार के शिवदयाल, राम सेवक को मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट का कारण चुनावी रंजिश बताया है।

मामले को लेकर कोतवाल हंसमती ने बताया कि दोनों पक्षों को चोटें आयी हैं। दोनों का बलवा व मारपीट सहित सुसंगत धाराओं में दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज कर घायलों का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।

ख़बर- पी.डी. गुप्ता