खेत में सिंचाई कर रहे किसान को लगी ठंड, हुई मौत

ठंड के कारण बेसुध होकर गिर गया था किसान -लोग उसे इलाज के लिए ले गए सीएचसी जहां डाक्टर ने उसे किया मृत घोषित -सण्डीला थाना क्षेत्र के ग्राम साक निवासी कमल किशोर की हुई मौत

हरदोई- सण्डीला कोतवाली क्षेत्र में खेत में फ़सल की सिंचाई कर रहे किसान को ठंड लग लगी और वह बेसुध होकर गिर गया। परिजनों को देर में जानकारी लगी और लोग उसे इलाज के लिए सीएचसी ले गये जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

        सण्डीला थाना क्षेत्र के ग्राम साक निवासी कमल किशोर चौरसिया ने पुलिस को दी तहरीर मे बताया है कि उसका चाचा अनिल चौरसिया (45 वर्ष) करीब 2:30 अपराह्न बजे खेत में पानी लगा रहे थे। अचानक चाचा को ठंड लग गयी और वह बेसुध होकर खेत में गिर गये। कुछ देर बाद उसको पता चला तो खेत पर जाकर देखा गया जहां वह बेसुध पड़े थे।

        जिसके बाद हम लोगो उन्हे सीएचसी सण्डीला ले गये जहां डाक्टरो ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना सण्डीला पुलिस को दी गयी। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि ठंड लगने से किसान की मौत की जानकारी लगी है और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

url and counting visits