पेड़ से लटकता मिला 20 साल के युवक का शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका

राजधानी के काकोरी इलाके में सोमवार को एक 20 साल के युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटकता मिला। जवान बेटे की मौत की खबर मिलते ही परिवारवालों में कोहराम मच गया। मौके पर भागते हुए परिजन गावंवालों के साथ पहुंचे। बेटे की लाश लटकती देख सभी के होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दे दी है। मामले की जांच की जा रही है।


मृतक पर दर्ज था लड़की को भगाने का मुकदमा


मामला काकोरी के सिकरौरी गांव का है। जहाँ तैय्यब (उम्र 20) पिता अमरूल अहमद, माता अनीशा, दो भाई तौहीद और तालिब समेत दो बहनों अल्कामा, जैनब के साथ रहता था। सोमवार सुबह तैय्यब का शव आम के बाग में फासी के फंदे पर लटकता मिला। सूचना पर मौके पर परिजन पहुंचे। जवान बेटे की लाश देख परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, परिजनों ने बताया कि बीती 28 मार्च को पड़ोस के नसीम ने तैयब पर बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की जांच चल रही थी।


मृतक के पिता ने जताई हत्या की आशंका


मृतक के पिता का आरोप है कि 29 अप्रैल को नसीम अपने साले के साथ घर आया और गाली-गलौज करने लगा। परिवार और बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी। दूसरे दिन यानी आज (30 अप्रैल) बेटे का शव पेड़ से लटकता मिला है। मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने फांसी लगाई। मृतक युवक पर पड़ोस की लड़की भगा ले जाने का आरोप है। पुलिस इंस्पेक्टर संजय पाण्डेय ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।