अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत, कटरा बिल्हौर मार्ग पर हुआ हादसा

 बिलग्राम (हरदोई)- सोमवार की देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से एक अधेड़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पहचान के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया परंतु उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।
 मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर रात कटरा बिल्हौर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे पसनेर गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से करीब 50 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई घटना का समाचार ग्रामीणों ने कोतवाली पुलिस को दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आवश्यक कार्रवाई के लिए भेजा परंतु मंगलवार  को दोपहर तक शव की शिनाख्त ना हो पाने के कारण पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।
 वहीं कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि अभी तक शव की शिनाख्त के लिए कोई भी मृतक तक के परिवारी जन नहीं आए हैं। अगर शव की शिनाख्त हो जाती है तो पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। अन्यथा मृतक  का अंतिम संस्कार हम पुलिस जनों के द्वारा किया जाएगा।  वहीं कोतवाल श्री सिंह ने यह भी बताया कि अज्ञात वाहन के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है।