सई नदी की करुण कथा : पौराणिक और ऐतिहासिक नदी मर रही है

अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार युवक की मौके पर मृत्यु, दो साथी गम्भीर घायल

कछौना, हरदोई। बीती रात सीतापुर निवासी तीन साथी निजी कार से संडीला में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। लखनऊ हरदोई मार्ग पर ग्राम कटियामऊ के पास व सैनिक ढाबा के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से भीषण हादसा हो गया। जिसमें एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। दो साथियों का गंभीर हालत में जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार रोहित कुमार पुत्र कालीचरण जयसवाल 30 वर्ष, हिमांशु पुत्र विनोद कुमार उम्र 35 वर्ष, रवि जायसवाल उम्र 30 वर्ष निवासी दुर्गा पुरवा कोतवाली सीतापुर वृहस्पतिवार की देर रात निजी कार से संडीला में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। लखनऊ हरदोई मार्ग पर ग्राम कटियामऊ के पास व सैनिक ढाबा के पास अज्ञात वाहन की जोरदार टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। इस भीषण हादसे में रोहित कुमार की दर्दनाक मृत्यु हो गई। किसी राहगीर के गुड डिसीजन से इस घटना की सूचना कोतवाली कछौना व इमरजेंसी 108 को अवगत करायी। इमरजेंसी एंबुलेंस वाहन के एमटी बृजेश कुमार व पायलट पुष्पेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने घायलों की हालत हिमांशु पुत्र विनोद कुमार व रवि जायसवाल पुत्र जय नारायण को जिला अस्पताल रिफर कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

कछौना पुलिस ने परिजनों को दुर्घटना की सूचना दी। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस घटना से परिजन बदहवास हैं। सरकार के लाख प्रयास के बावजूद सड़क दुर्घटनाओं में कमी नहीं आ रही हैं, प्रतिदिन सड़क दुर्घटनाओं के कारण लोगों की असमय मृत्यु हो रही है।

रिपोर्ट – पी०डी० गुप्ता