पति के मामू ने किया बलात्कार, पीड़िता ने डीजीपी से की शिकायत

ट्रैक्टर की टक्कर से अधेड़ की मौत

दीपक कुमार श्रीवास्तव-

कछौना (हरदोई)। कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कस्बे के रेलवेगंज इलाके में सोमवार देर शाम सड़क किनारे घूम रहे अधेड़ को एक ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर परिजन व स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेश कुमार (52) पुत्र लाऊ निवासी ग्राम कटका थाना बघौली सोमवार को अपने गांव कटका से कस्बा कछौना के मोहल्ला रेलवेगंज में रह रहे अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने आया हुआ था। देर शाम वह कस्बे के स्टेशन रोड स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास सड़क किनारे कहीं घूम रहा था। इसी दौरान ट्रैक्टर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें वह लहूलुहान होकर चोटिल हो गया और काफी देर तक तड़पता रहा। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने परिजनों व पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पत्नी अन्नपूर्णा व पुलिस के द्वारा उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना लाया गया। जहां मौजूद चिकित्सक डॉ मनीष मिश्रा ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक शराब पीने का आदी था। आशंका जताई जा रही है की मृतक अधेड़ शराब के नशे में था जब यह दुर्घटना हुई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही शुरू कर दी है।

url and counting visits