ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

सड़क हादसे में युवक की मौत, भाजपाइयों ने किया चक्का जाम

कौशांबी : सराय अकिल थाना क्षेत्र के बेनीराम कटरा पुलिस चौकी के पास सड़क हादसे में संजय गुप्ता की मौत के बाद लोगों का आक्रोश उबाल आ गया और देखते देखते कई हजार लोगों ने करारी इलाहाबाद मार्ग पर बेनी राम कटरा चौराहे पर सड़क जाम कर धरना प्रदर्शन नारेबाजी शुरू कर दी । हजारों लोग सड़क पर बैठ गए और मृतक परिवार को मुआवजा दिए जाने की मांग कर रहे थे ।

सूचना पा कर कई थाने की फोर्स समेत क्षेत्राधिकारी और उप जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे । हादसे में मौत के बाद जानकारी मिलने पर चायल विधायक भी घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर सरकारी आर्थिक मदद दिलाए जाने का भरोसा दिला कर चक्का जाम समाप्त कराया है । भीड़ हटने के बाद पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटनाक्रम के मुताबिक सराय अकिल थाना क्षेत्र के बेनी राम कटरा चौराहा के रहनेवाले सौरभ कुमार गुप्ता उर्फ गोलू के चाचा संजय कुमार गुप्ता उर्फ गुड्डू पुत्र छेदीलाल बुधवार की सुबह लगभग 6:00 बजे सड़क पार कर रहे थे, इसी बीच करारी की ओर से इलाहाबाद जा रहे बालू लदे तेज रफ्तार डंपर ने संजय कुमार गुप्ता को रौंद दिया । जिससे मौके पर संजय कुमार गुप्ता की मौत हो गई । हादसे में मौत के बाद चौराहे के लोग आक्रोश में भर गये और मृतक के भतीजे भाजपा नेता सौरभ कुमार गुप्ता सहित हजारों लोगों ने बेनी राम कटरा चौराहे पर सड़क पर जाम लगा दिया । सड़क पर बैठ गए आक्रोशित लोग भाजपा सरकार और उनके अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे और मृतक परिवार को मुआवजा दिलाए जाने की मांग कर रहे थे ।

सड़क जाम की जानकारी मिलते ही उप जिलाधिकारी चायल और क्षेत्राधिकारी चायल कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे । मामले की जानकारी चायल विधायक संजय गुप्ता को भी दी गई । चक्का जाम की जानकारी मिलने पर विधायक भी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर सरकारी आर्थिक मदद दिलाए जाने का भरोसा दिला कर सड़क जाम को हटवा दिया । सड़क जाम हटने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली पुलिस ने मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

जिला ब्यूरो चीफ एम डी मौर्य की रिपोर्ट

url and counting visits