जिला जेल गेट से भाग निकला बंदी, पुलिस ने मशक्कत के बाद ढूंढ निकाला

              जिला जेल के मुख्य द्वार से एक बंदी भाग निकला।बंदी को दो सिपाही शांति भंग की कार्यवाही में शाहाबाद से जिला कारागार में दाखिल करने आये थे।बंदी के भागने से हड़कंप मच गया।पुलिस ने काफी देर मशक्कत के बाद बंदी को पकड़ लिया और दूसरी एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेजा।एसपी ने कहाकि मामले में पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।
                मामला हरदोई की जिला कारागर के मुख्य गेट का है।यहां शाहाबाद कोतवाली इलाके के उधरनपुर के नीरज कुमार पुत्र भूपराम वर्मा को शाहाबाद कोतवाली में तैनात सिपाही हरिसिंह व कृष्ण मुरारी जिला कारागार में दाखिल करने लाये थे।जैसे ही उसको मुख्य गेट पर पहुंचाया गया वह सिपाहियों को चकमा देकर गेट फांदकर भाग निकला।हालांकि वहां सिपाही व अन्य लोग दौड़े लेकिन वह नही मिल सका।वारदात की सूचना के बाद सिपाहियों ने उसे काफी देर खोजा। कोई जानकारी नहीं मिलने पर थाने में सूचना दी गई।
                 एसपी विपिन कुमार मिश्र का कहना है कि युवक व उसके सगे भाई विनय कुमार वर्मा के बीच विवाद हुआ था जिसमे पुलिस उसे पकड़ लाई थी और शांति भंग में एसडीएम शाहाबाद के यहां पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजने के आदेश मिले थे जिसके बाद उसे जेल भेजा जा रहा था।बताया कि पुलिस ने काफी देर प्रयास के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया लेकिन सम्बन्धित पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है।