लखनऊ में पुलिस मुठभेड़ में ईनामी बदमाश के साथ दो गिरफ्तार

लखनऊ– उत्तर प्रदेश पुलिस को ऑपरेशन क्लीन में आज फिर बड़ी सफलता मिली है। लखनऊ में आज तड़के पुलिस ने मुठभेड़ में फर्रुखाबाद निवासी 25 हजार के ईनामी बदमाश शुभकरन को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में शुभकरन के दाहिने पैर में गोली लगी है।

पुलिस ने घायल शुभकरन को लखनऊ में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। इसके साथ ही शुभकरन के दो साथी बदमाश सीतापुर निवासी वीरेंद्र और कुंडरी रकाबगंज निवासी संजय शुक्ला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
कृष्णानगर थाना क्षेत्र के केसरीखेड़ा में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से इनामी बदमाश शुभकरन घायल होकर गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल भेजा। शुभकरन लखनऊ में कृष्णानगर में प्रॉपर्टी डीलर राजबहादुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। वह गैंगेस्टर के मुकदमे में वांछित था। शुभकरन को 2015 में राजबहादुर हत्याकांड में जेल भेजा गया है। जेल से छूटने के बाद से शुभकरन गैंगेस्टर के मुकदमे में फरार चल रहा था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में ‘खाकी’ का खौफ लगातार जारी है। सूबे में ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं। यहां अपराधियों में खौफ तो इस कदर कायम हुआ कि उनमें जमानत निरस्त कराकर कोर्ट में सरेंडर करने की होड़ लग गई। पुलिस का खौफ इस कदर व्याप्त है कि वह जेल से बाहर आने में भी घबरा रहे हैं। जो अपराधी जेल के बाहर हैं वो अंडरग्राउंड हो गए हैं।