सन्दिग्ध परिस्थितियों में महिला ने लगाई फांसी हुई मौत, टड़ियावां थाना क्षेत्र के फुकहा गांव का मामला

         हरदोई- संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला का शव फांसी के फंदे पर लटकता पाया गया।जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुँचज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।परिजन बीमार और मानसिक परेशान बता रहे है।
     टड़ियावां थाना क्षेत्र के गाँव फुकहा निवासी उमेश यादव पुत्र निर्मल का विवाह लगभग 25 साल पूर्व रामवती 42 पुत्री श्रीराम निवासी पहाड़ पुरवा थाना मछरेहटा जिला सीतापुर के साथ हुआ था।उमेश खेती करता है।दोनों से तीन बेटे लवकुश 22 जो दिल्ली में काम करता है।वहीं दूसरा बेटा मोहित 17 टड़ियावां अनिल पब्लिक स्कूल गया हुआ था।छोटा बेटा सचिन 13 घर के बाहर खेल रहा था।पति अपने पिता के साथ खेत पर था।इसी बीच नहाने के लिए मुख्य दरवाजा अंदर से बंद कर महिला ने कमरे के अंदर कुंडे में साड़ी से फंदे पर झूल गई।
       सचिन ने जब बाहर से आवाज दी कोई तो कोई जवाब न मिलने पर बाबा निर्मल को बताया एवं दीवार के छेंद में लगी ईंटे हटाकर अंदर पहुँचकर दरवाजा खोला।देखा महिला फंदे पर झूल रही थी।जिसे आनन फानन उतारकर एम्बुलेंस को सूचना दी गई।किन्तु एम्बुलेंस पहुँचने से पूर्व ही महिला की मौत हो गई। पति उमेश एवं ससुर निर्मल के अनुसार महिला काफी समय से वीमार रहती थी।जिसका इलाज चल रहा था।वीमारी से मानसिक संतुलन कभी कभी विगड़ जाता था।जिसके चलते उक्त घटना हुई।
url and counting visits