संदिग्ध हालातों में महिला ने लगाई फांसी, पिता ने सास पर लगाया हत्या करने का आरोप

            हरदोई– टड़ियावां थाना इलाके में शनिवार की शाम को बीमारी से परेशान तीन बेटियों की माँ ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। वहीं पति को हिरासत में लेकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।वहीं मृतका के पिता की तहरीर पर सास के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।
        मिली जानकारी के अनुसार सोनी निवासी बेलहा मजरा खांड़ाखेड़ा का विवाह 12 साल पूर्व अजयपाल पुत्र स्व. गंगाराम निवासी मरसा मजरा भराव के साथ हुआ था। जिसके तीन बेटी अंशी, अनामिका व आशिकी हैं। शनिवार की दोपहर बाद पति अजय अपनी ससुराल बैलगाड़ी से पुआल लेने गया था। सास फूलमती बाहर जानवरों को चारा डाल रही थी। इसी बीच सोनी ने घर के अंदर कमरे में रस्सी से फाँसी लगा ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सास ने जब अन्दर जाकर देखा तो वह दंग रह गई। शोर शराबे पर पास पड़ोसी इकट्ठे हो गए।वहीं सूचना पाते ही पति भी रास्ते से ही वापस लौट आया। सूचना पाकर पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर देर रात पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
         वहीं मृतका के पिता ने सास फूलमती पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पति अजय के अनुसार वह लगभग तीन साल से बीमार चल रही थी। बीमारी से तंग आकर उसने फाँसी लगा ली। वहीं प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना सन्दिग्ध लग रही है। पिता की तहरीर पर सास के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।