मतदान आपकी जिम्मेदारी, ना मज़बूरी है। मतदान ज़रूरी है।

सराय आकिल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या और आत्महत्या के बीच पुलिस की तहकीकात ज़ारी

मसुरिया दीन मौर्य

कौशांबी : सराय आकिल थाना क्षेत्र के बुद्धिपुरी मोहल्ले के बाहर एक खेत में ट्यूबवेल के पास युवक का शव कटहल के पेड़ से लटकता मिला है। घटना की सूचना पर सराय अकिल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है। युवक ने खुद मौत को गले लगाया या फिर उसकी हत्या की गई, इस रहस्य को उजागर करने के लिए पुलिस परिवार व स्थानीय लोगो ने पूछ-ताछ कर रही है।

मिली जानकारी अनुसार जंग बहादुर उर्फ छेदी लाल सेन का 24 वर्षीय छोटा बेटा मनीष कुमार सेन ने सराय अकिल के फ़कीराबाद में बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक के सामने गाड़ी धुलाई की दुकान खोल रखी थी। रोज की तरह वह गुरुवार के शाम 8 बजे दुकान बंद कर घर के लिए निकला पर घर नहीं पहुंचा । घर वालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन मनीष का कोई पता नही चला। सुबह मोहल्ले के बाहर खेत मे एक निजी नलकूप के पास कटहल के पेड़ से लटकी लाश मिली।

मनीष की लाश मिलने की सूचना मिलते ही घर मे मातम छा गया है। लाश मिलने की सूचना पर पहुँची सराय अकिल थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष सराय अकिल विजय विक्रम ने बताया मनीष की लाश पेड़ में फांसी पर लटकी मिली है। परिवार व मोहल्ले के लोगो से पूछ-ताछ की जा रही है। जल्द ही युवक की मौत के रहस्य से पर्दा उठाकर घटना के आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

जिला ब्यूरो चीफ आई वी 24 न्यूज़ कौशांबी