शहर में बसंत लीला होटल के पास पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार भाजपा नेता की मौत 

         हरदोई – शहर में तेज रफ्तार से जा रहे पिकअप डाला ने सामने से आ रहे बाइक सवार भाजपा नेता को टक्कर मार दी।टक्कर इतनी तेज थी कि भाजपा नेता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
           कोतवाली शहर के आवास विकास कॉलोनी ब्लॉक सी 276 निवासी  जय मुखर्जी गोल्डी मुखर्जी शनिवार की देर रात में नुमाइश चौराहा से वापस अपने घर बाइक से जा रहे था। इसी बीच घंटाघर रोड पर बसंत लीला होटल के सामने तेज रफ्तार से आ रहे पिकअप डाला ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से जय मुखर्जी की मौके पर ही मौत हो गई।
           हादसे की खबर सुनते ही लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। वहीं शहर पुलिस भी मौके पर पहुंची,पास में मिले पहचान पत्रों से परिजनों को सूचना दी गई। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे परिजनों के मुताबिक जय मुखर्जी का छोटा भाई चंदन मुखर्जी है। जय मुखर्जी बड़ा ही मिलनसार व्यक्ति था।जैसे ही लोगों को हादसे में उसके मरने की सूचना मिली वैसे ही लोगों का तांता लग गया।

नगर पालिका में ठेकेदारी करता था मुखर्जी 


         परिजनों के मुताबिक जय मुखर्जी उर्फ गोल्डी मुखर्जी नगर पालिका हरदोई में ठेकेदारी का काम करता था।जिससे अपने परिवार की परवरिश करता था।वहीं जय मुखर्जी की मौत से लोगों में दो का मातम छाया है।

भाजपा यूथ में था कार्यकर्ता

 परिजनों के मुताबिक जय मुखर्जी उर्फ गोल्डी मुखर्जी भाजपा के युद्ध में कार्य करता था। जिससे उसकी मौत की सूचना मिलते ही उसके दोस्तों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई हादसे में मरने को लेकर दुखी है।