WhatsApp के लड़खड़ाने लगे पैर । देखिए पूरी रिपोर्ट…

टेंट, कैटरिंग, लाइट आदिक के वाहनों को नो-एंट्री में प्रवेश की अनुमति दिए जाने की मांग

सहालग के समय टेंट, कैटरिंग, लाइट ,डीजे के वाहनों को नो एंट्री में प्रवेश की अनुमति दिए जाने की मांग को लेकर पुलिस आयुक्त से मिले व्यापारी

सहालग के समय टेंट, कैटरिंग ,लाइट के वाहनों को नो एंट्री में प्रवेश की अनुमति दिए जाने के संदर्भ में राजधानी के टेंट, कैटरिंग, लाइट के व्यापारी उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष संजय गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस आयुक्त श्री डी के ठाकुर से महानगर स्थित कार्यालय में मिले लखनऊ आदर्श टेंट एंड कैटरिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष विजय कुमार ने टेंट कैटरिंग, लाइट एवं डेकोरेशन क्षेत्र के व्यापारियों की समस्याओं से पुलिस आयुक्त महोदय को अवगत कराया ।

अध्यक्ष विजय कुमार ने बताया सहालग के समय टेंट ,कैटरिंग, लाइट के सामान से लदे हुए वाहनों को वाहनों को आवश्यक सेवा के रूप में ही लिया जाना चाहिए । क्योंकि यदि इन वाहनों को रोका जाएगा तो इससे जनता को असुविधा होगी । जनता के समारोह की तैयारियों में बाधा पड़ेगी तथा समय बद्ध तरीके से उनका काम नहीं हो पाएगा । उन्होंने पुलिस आयुक्त महोदय को नो एंट्री में पुलिस द्वारा चालान किए जाने की समस्याओं से अवगत कराया तथा सहालग के समय इन वाहनों को नो एंट्री में प्रवेश की अनुमति दिए जाने के निर्देश देने का आग्रह किया । पुलिस आयुक्त महोदय से मिलने वाले व्यापारियों में महामंत्री रित्विक जयसवाल, उपाध्यक्ष सोनू शुक्ला, उपाध्यक्ष संजय उपाध्याय, उपाध्यक्ष उदय मेहरोत्रा, जोनल पदाधिकारी अनीश, अनंत मिश्रा, विनय चौधरी शामिल थे ।

url and counting visits