गुरुचरन पब्लिक स्कूल गौसगंज के संचालकों पर अधेड़ से लगभग पाँच एकड़ जमीन का जालसाजी से बैनामा कराने का आरोप

जिनके कंधों पर देश के बच्चों का भविष्य हो उनसे इतनी बड़ी जालसाजी की उम्मीद शायद ही किसी को होगी।
मामला कोतवाली बेनीगंज के नेवादा लोचन का है। जहाँ के निवासी पूरन सिंह ने बेनीगंज कोतवाली मे शिकायती प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसकी लगभग पांच एकड़ जमीन को बेनीगंज थाना के बसेन निवासी फकीरे लाल के माध्यम से जालसाजी पूर्वक (सण्डीला यह कह कर ले जाकर कि तुम्हारा केसीसी माफ करा देंगे) मल्लावां थाना के गंगारामपुर निवासी पुनीत कुमार पुत्र नंदकिशोर ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर बैनामा करा लिया । पुनीत कुमार अपने भाई दिलीप के साथ मिलकर गौसगंज में गुरुचरन पब्लिक स्कूल चलाते हैं । जहाँ पर वे अभिभावकों से बच्चों का भविष्य उज्ज्वल बनाने का दावा करते हैं। परंतु उनके इस काले कारनामे ने चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है।

बैनामे मे भी सरकार से की स्टैम्प चोरी

बतौर बैनामा जमीन की मालियत लगभग 49 लाख रुपये मालियत के हिसाब से स्टैम्प लगे हुये हैं । जबकि जिस जमीन का बैनामा करवाया गया है उसमें पीड़ित पूरन सिंह का मकान ट्यूबेल बोरिंग तथा सैकडों यूकेलिप्टस तथा दूसरे प्रजाति के पेड़ लगे हुए हैं । इस हिसाब से इसकी मालियत आवासीय होने के कारण लगभग 1 करोड़ के करीब हो जाती है । जिसकी स्टैम्प लगभग दोगुनी हो जाती है। जिसमें सरकार के साथ भी जालसाजी हुई है।

6 लाख की फर्जी चेक दिखा 1 करोड़ की प्रॉपर्टी का हुआ बैनामा

बतौर बैनामा लगभग एक करोड़ की मालियत वाली जमीन का बैनामा मात्र 6 लाख की फर्जी चेक दिखा कर करवा लिया गया। पीड़ित पूरन के खाते में वह भी रुपया नहीं आया ।
मोबाइल नम्बर पीड़ित पूरन सिंह – 8127231770

url and counting visits