अलीशेर महाविद्यालय के संचालक पर साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

कछौना (हरदोई): अलीशेर मेमोरियल डिग्री कॉलेज के संचालक व उसके एक साथी पर आरोप है कि गुरुवार को विद्यालय से वापस जा रही छात्रा को घसीट कर जंगल में ले जाकर आरोपितों द्वार बलात्कार किया गय। जिसकी शिकायत परिजनों ने कोतवाली कछौना व पुलिस अधीक्षक हरदोई से की है। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पूरे मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के नेतृत्व में महिला पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है।


कोतवाली कछौना के अंतर्गत ग्रामसभा उसरहा के ग्राम झब्बू खेड़ा की छात्रा प्रतिदिन की भांति विद्यालय पढ़ने गयी थी । गुरुवार को जब वह विद्यालय से वापस घर जा रही थी उसी दौरान पहले से घात लगाए महाविद्यालय के संचालक नयूम पुत्र बाबू निवासी हरदासपुर व फुरकान पुत्र वसीर रजा निवासी समोधा छात्रा को बुरी नीयत से जंगल में खींच ले गये । आरोप है कि वहां पर छात्रा के साथ बारी-बारी से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

छात्रा किसी तरह से अपनी जान बचाकर राहगीरों की मदद से घर पहुंची व पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी। इस घटना से छात्रा काफी भयभीत है, उसका रो-रो कर बुरा हाल है। आरोपितों ने गांव के मार्ग पर गुर्गे लगा दिए जिससे परिजन पुलिस को सूचना ना दे सकें।

परिजनों ने किसी तरह हरदोई पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को अपनी पीड़ा बताई तो एसपी ने मामले की गंम्भीरता को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी व महिला पुलिस के नेतृत्व में जांच कर आरोपियों के खिलाफ गंम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई के सख्त निर्देश दिए। साथ ही इस मामले की सफाई में आरोपी ने बताया है कि राजनीतिक साजिश के तहत उसे इस मामले में फंसाने की कोशिश की जा रही है।

url and counting visits