हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर चालक की पीटकर की हत्या 

कटरा विल्हौर हाइवे पर दुर्घटना कर आ रहे ट्रैक्टर का पीछा करके ट्रैक्टर चालक को पीट पीट कर मार डाला -हरपालपुर थाना इलाके का मामला,सांडी के चौसर गांव के पास हुई थी दुर्घटना

हरपालपुर/हरदोई- कटरा विल्हौर हाइवे पर सांडी थाना क्षेत्र के चंसौरा गांव के पास दुर्घटना करके भाग रहे ट्रैक्टर चालक की आधा दर्जन लोगों ने पीछा करके बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को सीएचसी ले आयी जहां बड़ी संख्या में लोग आ गए ।  

  हरपालपुर थाना क्षेत्र के ककरा गांव निवासी भैयालाल की हरपालपुर में गल्ला की आढत है। बुधवार को चालक मुन्ना (38) पुत्र मोहम्मद अली  ट्रैक्टर ट्राली से हरदोई गल्ला मंडी में गेंहू बेंचकर वापस घर आ रहा था। कटरा विल्हौर हाइवे पर  सांडी थाना क्षेत्र के बरौली गांव के पास चंसौरा गांव निवासी एक व्यक्ति को ट्रैक्टर से टक्कर लग गई। दुर्घटना के बाद  मुन्ना ट्रैक्टर भगाकर अपने घर ककरा गांव आ  रहा था । तभी पीछे से 1 ओमनी और 4 मोटरसाइकिलों पर सवार आधा दर्जन लोगों ने लमकन गांव के पास ट्रैक्टर रोककर चालक मुन्ना को ट्रैक्टर से खींचकर पीट पीटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को स्थानीय सीएचसी ले आयी। जहां पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गयी। हालांकि घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्राधिकारी ममता कुरील ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

url and counting visits