शराब पीने के बाद पत्नी को मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया

                एक विवाहिता को उसके ही सनकी पति ने मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जला दिया । जलने से महिला की हालत गंभीर है और उसे जीएल अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती कराया गया है । बताया जा रहा है कि शराब पीकर महिला को पीटने व विवाद बढ़ने के बाद उसके पति ने ही उसे जिंदा जला दिया । घटना के बाद आरोपी पति फरार है ।
               ये पूरी सनसनी खेज घटना हरदोई के शाहाबाद कोतवाली इलाके में कुतुबनगर की है । यहां का निवासी मंशाराम पुत्र साधू अपने घर रात को शराब पीकर पहुंचा और शराब के नशे में अपनी पत्नी उर्मिला से झगड़ने लगा । जब विवाद काफी देर होता रहा तो मंशाराम का पिता साधू व भाई राजेन्द्र उसे बचाने पहुंचा । इस पर मंशाराम ने दोनों को पीट दिया । दोनों उर्मिला को लेकर अपने घर चले गए।
               सुबह मंशाराम की पत्नी उर्मिला जब घर पहुंची तो आरोपी पति का पत्नी से विवाद हो गया । जिसके बाद उसने गुस्से में उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी । महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग वहां पहुंचे और आग बुझायी । महिला के देवर राजेन्द्र उसे जिला अस्पताल लेकर गए और भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी है । आरोपी पति फरार है । एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस को अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही मामले में कार्यवाही की जाएगी।