संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

बीजेपी पर बरसे अखिलेश यादव, कहा साढ़े चार साल में सिर्फ उद्घाटन का उद्घाटन किया और अब जाने का वक्त

देश में चल रही मीडिया की समस्याओं को लेकर राजधानी लखनऊ में आज पीटीआई ट्रेड यूनियन के द्वारा एक कार्यक्रम आयोजन किया गया। जिसमें सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लिया।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने जहां अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया तो वहीं बीजेपी सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि समय नजदीक आ गया है अब इस सरकार की विदाई होने वाली है। अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कल पीएम मोदी के जन्मदिन पर कोरोना वैक्सीनेशन के बने रिकॉर्ड पर कहा कि यह खुशी की बात है कि रिकॉर्ड टीकाकरण हुआ, हम तो यह कहते हैं कि जब रावण जलाया जाए तब कोरोना वायरस का खात्मा हो जाए, अगर इतना वैक्सीनेशन करवा सकती है तो अभी तक क्यों बैठी थी सबको जल्दी से वैक्सीन लगाई जाए। वहीं पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में उद्घाटन से पहले पड़ी दरार पर अखिलेश ने कहा कि यह बीजेपी सरकार का कभी नहीं था, सपा सरकार में शुरू हुए इस एक्सप्रेस-वे के काम को बीजेपी सरकार ने कभी मन से नहीं कराया इसलिए उस में दरार पड़ रही हैं, सीएम योगी द्वारा आज कानपुर-आगरा मेट्रो के उद्घाटन को लेकर अखिलेश यादव ने निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि यह सरकार आज भी उनके कामों के उद्घाटन का उद्घाटन कर रही है, कानपुर मेट्रो का उनकी सरकार के समय उद्घाटन किया गया था और उस वक्त के मंत्री आज के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और कानपुर के सांसद मुरली मनोहर जोशी मंच पर मौजूद थे, जिसका आज यह सरकार उद्घाटन कर रही है। अखिलेश यादव ने कहा कि आगरा मेट्रो के लिए भी डीपीआर तैयार हो गया था। यह सरकार उनके ही कामों का आज भी फीता काट रही है, उन्होंने कहा की अगर वाकई उन्हें विकास करना होता तो लखनऊ मेट्रो जहां तक छोड़ के गए थे आज भी वहीँ तक जाती है।

योगी सरकार के साढ़े 4 साल पूरा होने पर उन्होंने कहा की सिर्फ उद्घाटन का उद्घाटन करके बीता बिता दिया, इसके अलावा और कोई काम बीजेपी बता दे जो जनता के लिए उन्होंने किया हुआ, अखिलेश यादव ने कहा कि किसान परेशान है, युवा बेरोजगार है, यह सरकार सभी को धोखा देने का काम किया है। वहीं बीजेपी के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पिछड़ा विरोधी है। कल (पीएम मोदी के जन्मदिन पर) युवाओं ने दिखा दिया कि कितने बड़ी संख्या में बेरोजगार हैं, युवाओं ने रोजगार देने की सरकार से मांग की है और यह सरकार उनकी बात नहीं सुन रही है।

सपा प्रमुख से जब पूछा गया कि उन्होंने कार्यकर्ताओं को क्यों डीएम,एडीएम से सावधान रखने के लिए बोला तो उन्होंने कहा कि ब्लाक प्रमुख के चुनाव में आपने देखा होगा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा कैसे बहनों के साथ व्यवहार किया गया, बिहार में भी आपने देखा होगा कि किस तरह से ईवीएम और डीएम के सहारे चुनाव जीता, बहनों की साड़ी खींची गई, डीएम, एसपी यह चुनाव लड़ रहे थे, बड़ी संख्या में डीएम और पुलिस प्रशासन ने उनका साथ दिया, अधिकारी भी इस सरकार से परेशान हैं। इसलिए जब यहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार है तो यहां भी कोई भी खेल हो सकता है, इसलिए अब जनता तैयार बैठी है उन्हें सबक सिखाने के लिए।