‘ऑल आरजे इन वन फ्रेम, शार्दुल की बात आरजे के साथ’ से जुड़ें इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर

“कीपर्स ऑफ द किंगडम, द हीरोज इग्नोटम”, २०२० में शुरू होने वाला यह प्लेटफार्म दो साल से लगातार लाइव सेशन करता आ रहा है। अनसंग हीरोज थीम पर दोनो साल बेमिसाल रहे। इस बीच बहुत सारे लोग का साथ मिला। अब यह अपनी एक और बिलकुल नयी लाइव सेशन सीरीज ‘ऑल आरजे इन वन फ्रेम, शार्दुल की बात आरजेएस के साथ’ लेकर आ रहा है।

इस लाइव सेशन सीरीज को पैन इंडिया लेवल पर डिजिटली लॉंच किया जाएगा। लाइव सेशन एपिसोड्स के रूप में होंगे और इसका पहला एपिसोड आज रात 8 बजे लॉंच हो गया ।

आवाज़ हमारी पहचान होती और कुछ आवाज़ें हमारे दिल और दिमाग में घूमती रहती हैं। वो आवाज़ हमारे रेडियो जॉकी की होती हैं और हमारी ज़िंदगी का हिस्सा बन जाती हैं, हर किसी का किस्सा बन जाती हैं। बहुत लोग को हम जान जाते हैं क्योंकि उनका काम और चेहरा दिखता है। पर रेडियो की आवाज़ पर्दे के पीछे से आती है और यह जिनकी होती है उनकी ज़िंदगी और उनको कोई जान नहीं पाता है।

इन्हीं सब बातों को लाइव सेशन सीरीज में जानेंगे। ‘शार्दुल की बात आरजे के साथ’ मे उनकी ही कहानी होगी और जो नये लोग इस इंडस्ट्री में आना चाहते हैं वो कैसे आ सकते हैं, यह भी उन्हें जानने को मिलेगा।

इस कार्यक्रम की पहली गेस्ट का नाम आरजे आलिया बरुआ है और ये 92.7 Big FM में RJ हैं। आरजे बरुआ मीडियाकर्मी, टैरो कार्ड रीडर, लिखावट विशेषज्ञ और NLP कोच भी हैं। आज रात ‘ऑल आरजे इन वन फ्रेम, शार्दुल की बात आरजेएस के साथ’ मे 8 बजे मिलते हैं।