ग्रामीण सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठायेंः- शास्त्री

                   विकास खण्ड बावन में आयोजित लोक कल्याण मेले एवं लाभार्थी सम्मेलन का शुभारम्भ मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण शास्त्री ने किया। मेले में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए श्री शास्त्री ने कहा वर्तमान सरकार द्वारा गरीबों के उत्थान के लिए अनेकों योजनाएं चलायी जा रही है, सभी लोग मेले में लगे विभागीय स्टालों से शासन की योजनाओं की जानकारी प्राप्त कर उनका लाभ भी उठायें।
                    इस अवसर पर खण्ड विकास अधिकारी श्रीकृष्ण पाण्डेय ने आये लोगों को विकास खण्ड स्तर से संचालित होने वाली योजनाओं की जानकारी दी तथा यह भी कहा कि ग्रामीण किसी योजना की जानकारी ब्लाक से प्राप्त कर सकते है। मेले में मिश्रिख के पूर्व सांसद अशोक रावत, क्षेत्र पंचायत सदस्य महिपाल, रामरती, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि धमेन्द्र सिंह, सुनील सिंह के अलावा मुख्य विकास अधिकारी आन्नद कुमार एवं जिला विकास अधिकारी राजित राम मिश्रा ने भी भाग लिया तथा लोगों को प्रदेश सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों के बारे में बताया। इस अवसर पर प्रधानमंत्री आवास प्रमाण पत्रों का भी वितरण अतिथि द्वारा किया गया।
                    मेले में जिला सूचना विभाग की एलईडी वैन के माध्यम से शासन की योजनाओं की जानकारी लोगों को दी गयी तथा एक साल नई मिशाल पुस्तक का वितरण भी किया गया तथा विभिन्न विभागों द्वारा स्टाल भी लगायें गयें। कार्यक्रम में जिला सूचना कार्यालय सिनेमा आपरेटर/प्रचार सहायक ओम प्रकाश सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजद रहें। मेले में किशन एण्ड रसिया पार्टी द्वारा सरकार की योजनाओं को गीतों के माध्यम से बताया गया।
url and counting visits