यूपी 100 पुलिस पर महिला ने लगाए आरोप, सीएम को भेजा पत्र, एएसपी से भी मिली महिला

              डायल 100 पुलिस पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए है और मामले की शिकायत सीएम से की है।इसी मामले में महिला शिकायत लेकर एएसपी के पास पहुंची और बताया कि रात 12 बजे के बाद पुलिस ने जबरिया दरवाजा खुलवाने का पुलिस कर्मियों ने प्रयास किया और दरवाजा न खोलने पर गाली गलौज व अभद्रता भी की।महिला के आरोप के मामले की जांच सौंपी गई है सीओ हरपालपुर को।
            हरदोई में एएसपी के पास पहुंची इस महिला ने हरपालपुर में चल रही डायल 100 की यूपी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। महिला का आरोप है कि वह अपने बीमार पति व सास के साथ रात को घर मे सो रही थी। अचानक उसने तेज आवाज में दरवाजा बजाए जाने की आवाज सुनी तो उसने पूछा कौन तो बताया गया कि पुलिस है दरवाजा खोलो। महिला के आरोप है कि उसने दरवाजा खोलने से मना कर दिया तो गालियां देते हुए अभद्रता की जाने लगी।
           आरोप है कि वह छत पर चढ़ी तो देखा कि 100 डायल की पुलिस थी जो जबरिया दरवाजा खुलवाने का प्रयास कर रही थी। महिला ने कहा कि दरवाजा न खोलने पर उसे अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गयी है। एएसपी ने मामले की जांच सीओ हरपालपुर को दी है। एएसपी निधि सोनकर ने बताया कि मामले की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद मामले में कार्यवाही की जाएगी।