अतरौली पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया ख़ुलासा, शातिर संचालक भी रंगे हाथों गिरफ्तार

हरदोई- अतरौली पुलिस ने थाना क्षेत्र मे अवैध असलहा फैक्ट्री चलाते संचालक को उपकरण और असलहों सहित पकड़ कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। असलहा फैक्ट्री संचालक के पास से 5 तमंचे, कारतूस व बड़ी संख्या में अर्धनिर्मित असलहे व बनाने के उपकरण बरामद किये गये है।        

मामले का खुलासा करते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी का कहना है फैक्ट्री संचालक अपने गैंग के साथ लोकसभा चुनाव मे व्यवधान डालने की रणनीति बना रहा था। जिसमे उसे अब कामयाबी नहीं हासिल होगी। इस मामले मे अभी एक व्यक्ति को पकड़ा जा सका है। पूरे गैंग का सफाया करने के लिए हमारा टीम वर्क चल रहा है। असलहों का विक्रय आस पास के जनपदों में किया जाता था । सभी का पता लगाया जा रहा है।        

एसपी ने बताया कि अतरौली थाने के एसआई आदित्य मौर्य और अनिल कुमार, दीवान सन्तोष सिंह, जय प्रकाश बाजपेयी, सिपाही पंकज सिंह और दीपक मुखबिर की सटीक सूचना पर ढिकुन्नी नहर पर ग्राम लौली टेढ़ी पुलिया के पास लगी फैक्ट्री में असलहा बना रहे एक युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया। उसने अपना नाम पता दीपू निवासी लौली बताया है।

पुलिस ने फैक्ट्री से एक जिंदा कारतूस सहित एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस सहित 4 तमंचा 12 बोर,4 नाल, अर्धनिर्मित तमंचे सहित असलहे बनाने के उपकरण और कई औजार बरामद किये हैं। एसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर युवक का चालान कर दिया गया है।