संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

मुरादाबाद में अ.भा. महासभा की शोभायात्रा के बाद प्रदेश महामंत्री विपिन जौहरी को किया गया सम्मानित

बदायूं : निवासी अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उत्तर प्रदेश के प्रदेश महामंत्री विपिन जौहरी व प्रदेश अध्यक्ष आनंद कुमार जौहरी ने मुरादाबाद में शोभायात्रा को भगवान चित्रगुप्त की आरती करने के बाद रवाना किया ।

उसके बाद कायस्थ समाज के सभी पदाधिकारियों ने भगवान चित्रगुप्त की आरती उतारी । शोभायात्रा में झांकियों के साथ लगभग 4 किलोमीटर लंबी कतार मुख्य बाजार होते हुए आगे बढ़ी । शोभायात्रा में सजी झांकियों में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और गो हत्या पाप है जैसी अनेक झांकियां थी । सबसे आगे कायस्थ समाज के युवा संभाग से युवा बाइकों पर हेलमेट लगाकर हेलमेट से सुरक्षा का संदेश देते हुए चल रहे थे ।

मेरठ से आए प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश महामंत्री विपिन जौहरी की अगुवाई में शोभा यात्रा को राजकीय इंटर कॉलेज से शुरू करके चित्रगुप्त इंटर कॉलेज पर पूरा कराया गया । मुरादाबाद की सड़कों पर कायस्थ समाज की शक्ति और संगठन का अभूतपूर्व प्रदर्शन किया गया । इसके बाद चित्रगुप्त इंटर कॉलेज के मंच पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए । आर्केस्ट्रा के भजनभजनों और पुराने गीतों पर लोग को ताली बजाने को विवश हो गये । कार्यक्रम के सफल संचालन के बाद बदायूं से पहुंचे अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश महामंत्री विपिन जौहरी को प्रतीक चिह्न और शाल देकर सम्मानित किया गया । इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष आनंद जौहरी और बदायूंके विकास सक्सेना का मस्वागत किया गया ।

प्रदेश महामंत्री विपिन जौहरी ने मुरादाबाद के कायस्थ समाज व जिलाध्यक्ष के साथ उनकी टीम को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं । इस शोभा यात्रा में जिलाध्यक्ष बॉबी सक्सेना, संतोष कुमार सक्सेना, गिर्राज स्वरूप भटनागर, अजय सक्सेना, अखिलेश सक्सेना, कैलाश भटनागर, राजीव भटनागर और समाज के अनेक संभ्रांत लोग उपस्थिति रहे ।