प्रधानमंत्री मोदी की जन्मतिथि पर स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत झाड़ू लगा कर दिया स्वच्छता का संदेश

तीमारदारों को फल वितरित कर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन

दीपक कुमार श्रीवास्तव –

कछौना (हरदोई) – मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी के 69वें जन्म दिवस के अवसर पर देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों के द्वारा प्रधानमंत्री मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया गया । इस अवसर पर जनपद हरदोई में विभिन्न स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री मोदी का जन्म दिवस मनाया गया ।

इसी क्रम में भाजपा कछौना मंडल के कार्यकर्ताओं ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना में चिकित्सक के साथ तीमारदारों को फल वितरित कर खुशी का इजहार करते हुए उत्साह के साथ भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन मनाया । भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत नगर के कुछ स्थानों पर सफाई कर्मियों के साथ झाड़ू लगाकर लोगों को स्वच्छता का संदेश भी दिया ।

भाजपा मंडल अध्यक्ष ब्रम्ह कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत देश महाशक्ति और आर्थिक रूप से सुदृढ़ राष्ट्र बनने की ओर अग्रसर है । भाजपा कार्यकर्ता नवीन पटेल ने कहा की कश्मीर में अनुच्छेद 370 को समाप्त करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता में अपने प्रति विश्वास को मजबूत करने का कार्य किया है । भाजपा सरकार के विकास कार्य लोगों को दिखाई दे रहे हैं । जिसके लिए प्रधानमंत्री मोदी बधाई के पात्र हैं, सभी भाजपा कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी के स्वस्थ और दीर्घायु जीवन की कामना करते हैं । इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष ब्रम्ह कुमार सिंह, मंडल उपाध्यक्ष सत्य प्रकाश अस्थाना, मंडल महामंत्री अनूप दीक्षित, नवीन पटेल, भैया लाल, शिवम मिश्रा, श्याम सिंह, प्रेम यादव, संजय सिंह, ऋषि सिंह, विजय सिंह, पुनीत गुप्ता, डॉक्टर इरफान, अमित सिंह, तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं सहित पूर्व सदस्य प्रदेश कार्यसमिति व वरिष्ठ भाजपा नेता योगेंद्र भैया विशेष रूप से मौजूद रहे ।

url and counting visits