गठबंधन में ना नेता है, ना नीति है और ना ही सिद्धांत : अमित शाह

राजस्थान के भरतपुर, अलवर, दौसा आदि क्षेत्रों में आयोजित विजय संकल्प जनसभा को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सम्बोधित किया । इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष कॉन्ग्रेस पर काफी हमलावर रहे । श्री शाह को सुनने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा ।

राजस्थान के अलवार में जनसभा को सम्बोधित करते हुए श्री शाह ने कहा कि देश क्या ऐसे चल सकता है? इस गठबंधन में ना नेता है, ना नीति है और ना ही सिद्धांत है। है तो, इनके बच्चों और इनके परिवार की फौज है जिसके लिए ये जी रहे हैं और हम भारत माता की भलाई के लिए काम कर रहे हैं ।

वीरभूमि राजस्थान की जनता के द्वारा भाजपा को दिया गया एक एक वोट केंद्र में मोदी जी की एक मजबूत सरकार बनाने के लिये वोट है, देश को सुरक्षित करने के लिये वोट है। 13वें वित्त आयोग में यूपीए सरकार ने राजस्थान को करीब 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपये दिये थे। मोदी जी की सरकार ने 5 साल में राजस्थान को 3 लाख 78 हजार 461 करोड़ रुपये की धनराशि दी । राहुल बाबा हमारे कार्यकाल का हिसाब मांग रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहूंगा कि अलवर के चौराहे पर अपनी 5 पीढ़ी का हिसाब ले आओ, हमारा युवा मोर्चा का कार्यकर्ता इस पर चर्चा कर सकता है। कांग्रेस के 55 साल के कार्यकाल पर मोदी जी के 5 साल भारी पड़ेंगे । कांग्रेस सरकार का हर वादा झूठा। सोशल मीडिया पर संकल्प को पूरा करने का दावा। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है ।