वधू ने दूल्हे और ससुर को टल्ली देख शादी से किया इनकार

बघौली थाना क्षेत्र का मामला और अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव से आई थी बारात, पुलिस के समझाने के बाद बिना दुल्हन वापस हुई बारात

हरदोई।बारात में द्वारचार के समय दूल्हा व ससुर को नशे की हालत में झूमता देखकर कन्या ने शादी करने से इंकार कर दिया। यहां तक मामला पुलिस के पास तक पहुंचा। लेकिन जब कन्या ने शादी करने से मना कर दिया तो पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत किया।बारात वापस अपने गांव चली गई।
             मामला बघौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है।बताया गया है सोमवार की शाम को अतरौली थाना क्षेत्र के एक गांव से बारात आई थी।बताया गया है बारातियों के स्वागत के लिए कन्या पक्ष की ओर से सारी अच्छी व्यवस्थाएं की गई थी।सभी हंसी-खुशी थे। शादी की रस्में पूरी करने के लिए काम शुरू हुआ।पनवारी पहुंचने के बाद दूल्हे को द्वारचार के लिए बुलाया गया। लेकिन उस समय दूल्हा व उसका पिता नशे की हालत में झूमता हुआ दिखाई दिया। यह बात सभी बारातियों व कन्या पक्ष के लोगों को भी जानकारी हो गई, जैसे इस बात की जानकारी कन्या को हुई,तो द्वारचार पर नशे में दूल्हे को झूमता हुआ देखकर शादी करने से इंकार कर दिया।। इसके बाद लोगों ने कन्या को बहुत कुछ समझाने की कोशिश की,लेकिन कन्या ने नहीं माना। मामला यहां तक पहुंचा यूपी 100 पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची।जहां पर कन्या पक्ष से पूरी जानकारी की, कन्या ने शादी करने से मना करने की बात बताई इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझा दिया और बरात वहां से बैरंग वापस अपने घर चली गई। इस बात को लेकर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।
url and counting visits