थाना अलापुर, बदायूँ के रमनगला में आपराधिक प्रवृत्ति के एक युवक का शव बरामद

बेवजह रोड पर घूम रहे स्थानीय लोगों को प्रशासन ने सिखाया सबक

बदायूं : लाॅक डाउन को लेकर पुलिस व प्रशासन ने अब और सख्ती बढ़ा दी है । कई ठिकानों पर पीएसी तैनात की गई है ।एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव और सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार ने बेवजह रोड पर घूम रहे स्थानीय लोगो को सबक सिखाया । सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए कि वह अपने अपने क्षेत्र में लगातार भ्रमण करते रहे । किसी भी स्थान पर अगर भीड़ दिखाई दे तो तुरंत कार्रवाई की जाए ।जिले भर से हर दो घंटे की अपडेटेड सूचना जिम्मेदार अधिकारी लेते रहे ।

शनिवार को गैर-राज्यों से आने वाले लोगों को उनके ठिकाने तक पहुंचाने के लिए कुछ रियायत दी गयी थी । देर रात तक बाहर के लोग पहुंचे तो रविवार सुबह पुलिस लाइंस चौराहे पर उनको खाने के पैकेट देकर उनके गंतव्य की ओर रवाना किया गया । दोपहर बाद पूरी तरह से वाहनों के संचालन पर रोक लगा दी गई ताकि भीड़ अब नही बढ़ सके ।

डीएम कुमार प्रशांत एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी तमाम स्थानों पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया । दोनों वरिष्ठ अधिकारियों ने मेडिकल स्टोर से लेकर किराना और सब्जी की दुकानों पर दुकानदारों को निर्देश दिए कि एक मीटर के दायरे में ही गोले बनाकर ग्राहकों को उसी लाइन से आवश्यक वस्तु दे । कहीं पर भी भीड़ जुटी तो दुकानदार के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी । गली-मुहल्लों में पुलिस पहुंची और लोगो को घरों के बाहर देख लाठियां फटकारी । फिलहाल देर शाम तक लाॅक डाउन उल्लंघन के तहत कार्रवाही चलती रही ।

url and counting visits