ब्लॉक कोथावां में वोटर लिस्टों की बिक्री के नाम पर हो रही अवैध वसूली

बिना मुआवजा दिए भवन गिराने की नोटिस देने से आक्रोशित हुए व्यापारी

राष्ट्रीय राजमार्ग सड़क निर्माण में लगे कार्यदायी संस्था की तानाशाही से आक्रोशित व्यापारियों ने एसडीएम को दिया ज्ञापन

कौशाम्बी : राष्ट्रीय राजमार्ग के सड़क चौड़ीकरण में लगी कार्यदाई संस्था के जिम्मेदारों के तानाशाही पूर्ण रवैया से आक्रोशित व्यापारियों ने उप जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मामले के निस्तारण की मांग की है। व्यापारियों का कहना है कि कार्यदायी संस्था के जिम्मेदार नगर वासियों के साथ अन्याय कर रहे हैं और वह तानाशाही से लोगों के घरों दुकानों को धाराशाही करना चाहते हैं । संस्था की तानाशाही के विरोध में व्यापारियों का आक्रोश स्पष्ट झलक रहा था ।

राष्ट्रीय राजमार्ग NH 2 पर 6 लेन सड़क निर्माण का कार्य चल रहा जिसकी वजह से सड़क के किनारे के भवनों को गिराया जाना है, जिसका कार्यदायी संस्था पीएनसी ने बिना मुआवजा दिए मकान ध्वस्तीकरण का दुकानदारों को नोटिस दिया है ।

व्यापारियों का कहना है कि उनके साथ यह अन्याय है । बिना मुआवजा दिए जबरिया हमारे कीमती भवनों का ध्वस्तीकरण करवाना अन्याय है । आज सैनी में स्थानीय व्यापारियों ने एकजुट होकर सैकड़ों लोग के दस्तखत करवाकर उपजिलाधिकारी सिराथू राजेश श्रीवास्तव को ज्ञापन देकर मुआवजा दिलवाने की व्यापारियों ने गुहार लगाई है । इस मौके पर व्यापारियों ने कहा कि अन्यथा कार्य को बाधित किया जाएगा। जिस पर एसडीएम ने आश्वासन दिया है कि हम आपके साथ अन्याय नही होने देंगे इस अवसर पर अश्वनी सिंह, रमेश कुशवाहा, उधौ श्याम केसरवानी, कृष्ण कुमार केसरवानी, सर्वेश सोनकर, अशोक गुप्ता, शुभम गुप्त, सचिन केसरवानी, सलोनी यादव, सुखलाल मौर्य, राहुल कुमार साहू सहित सैकड़ों व्यापारी दुकानदार मौजूद रहे।

url and counting visits