कांग्रेस का हाथ स्‍मैक के साथ

केन्‍द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आरोप लगाया है कि इस मामले में कांग्रेस उम्‍मीदवार और मौजूदा विधायक मुनि रत्‍न नायडू का हाथ है। उनके अनुसार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता राकेश ने इसका पर्दाफाश किया।

राज राजेश्‍वरी नगर में जो चुनाव सामग्री मिल है वो चौंकाने वाली घटना है। वहां कई ऐसे सबूत मौजूद थे कि इसमें कांग्रेस का हाथ है। कांग्रेस लोगों का समर्थन खो रही है इसलिए चुनाव में गैर लोकतांत्रिक तरीके अपना रही है। इस बीच, भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा है कि स्‍थानीय कांग्रेस नेता की गिरफ्तारी के बाद वहां चुनाव रद्द किया जाना चाहिए। डील करके डेमोक्रेसी को घ्‍वंस करने का प्रयास कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में कर रही है आज उसकी कली खुल गई है। यह स्‍पष्‍ट करता है कि कांग्रेस का हाथ डील के साथ, कांग्रेस का हाथ डेमोक्रेसी को ध्‍वंस करने के साथ और कांग्रेस का हाथ एक वोट स्‍मेक के साथ। भारतीय जनता पार्टी के एक शिष्‍टमंडल ने आज नई दिल्‍ली में निर्वाचन आयोग से मुलाकात कर राजराजेश्‍वरीनगर विधानसभा सीट का चुनाव रद्द करने की मांग की।

प्रतिनिधिमंडल में केन्‍द्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी, मुख्‍तार अब्‍बास नकवी, जे पी नड्डा, धर्मेन्‍द्र प्रधान और अन्‍य भाजपा नेता शामिल थे। श्रीमती स्‍मृति ईरानी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं ने चुनाव आयोग से भेंट कर पूरे घटनाक्रम की स्थिति से आयोग को अवगत कराया। हम आशावादी है कि कर्नाटक के इस एसेम्‍बली कॉन्सिटूयेंसी के संदर्भ में जो काउंटर मेनडिंग का हमने निवेदन रखा उस पर निश्‍चित रूप से डेमोक्रेसी के एक हेल्‍दी डेमोक्रेटिक प्रैकटिसस को जीवित रखने के लिए इलेक्‍शन कमीशन निश्चित रूप से हमारे इस निवेदन को स्‍वीकार करेगा। उधर, कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस आरोप को झूठा बताया है जबकि कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता आनंद शर्मा ने मांग की है कि पूरे घटनाक्रम की जांच होनी चाहिए। हमने चुनाव आयोग को ये सारी बातें बतायीं है कि भारतीय जनता पार्टी केन्‍द्र की एजेंसी, इनकम टैक्‍स का महकमा इन सबका का दुरूप्रयोग हो रहा है। भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव में हर वो हथकंडा अपना रही है जिससे एक स्‍वस्‍थ रूप में एक सही निष्‍पक्ष चुनाव न हो पाए।