रामलला श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में मन्दिर हेतु हुआ भूमि पूजन

पिछड़ी जातियों की सच्ची हितैषी कांग्रेस : अनिल सैनी

         हरदोई– अखिल भारतीय कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के राष्ट्रीय संयोजक प्रभारी उत्तर प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग अनिल सैनी ने प्रेस वार्ता के दौरान पिछड़ी जातियों की स्थिति की खराबी का ज़िक्र किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछडी जातियों को ठगने का काम किया है साथ ही जोड़ा कि वोट लेकर भागीदारी नहीं दी इसका जवाब पिछड़ी जातियां आगामी लोकसभा चुनावों​ में मय ब्याज़ भाजपा को देंगी।
           उन्होंने कहा कि पिछड़ी जातियों की सच्ची हितैषी सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस पार्टी ने सदैव पिछड़ी जाति के उत्थान और विकास के लिए कार्य किए हैं व पिछड़ी जातियों को समुचित भागीदारी और हिस्सेदारी देने के फलस्वरूप ही ये जाति कांग्रेस की सरकार बनाएगी।  देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ज़िक्र करते हुए कहा कि उन्होंने पिछड़ों को धोखा दिया है। कांग्रेस पार्टी देश भर में व्यापक अभियान चलाकर पिछड़ों को पार्टी से जोड़ने का काम करेगी और उनके हक़ की लड़ाई लड़ेगी।
           ज़िलाध्यक्ष डॉ राजीव सिंह लोधी ने कहा कि देश की कुल आबादी का 60 प्रतिशत हिस्सा पिछड़ी जातियों का है परंतु इतनी बड़ी संख्या को राजनीतिक दल केवल वोट बैंक की राजनीति की तरह इस्तेमाल करते हैं। कांग्रेस पार्टी पिछड़ी जातियों को लगातार मज़बूत करने की दिशा में काम कर रही है और उन्हें पिछड़ेपन से निजात दिला रही है।
         मीडिया प्रभारी महासचिव भुट्टो मियां ने कहा कि पिछड़ा वर्ग कांग्रेस पार्टी की रीढ़ है जब तक पिछड़ी जातियों को उचित भागीदारी नहीं मिलेगी तब तक संगठन को मज़बूती नहीं मिलेगी।प्रेस वार्ता  में प्रमुख रूप से कार्यवाहक अध्यक्ष आशीष सिंह, ज़िला प्रवक्ता अमलेन्द्र त्रिपाठी, महासचिव आमिर अहमद, अल्पसंख्यक अध्यक्ष आफताब हैदर, निर्भान सिंह यादव, देवेन्द्र शर्मा, रियाज अहमद, जमील अहमद मौजूद रहे।
url and counting visits