रामलला श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में मन्दिर हेतु हुआ भूमि पूजन

उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमलों के विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन दिया ज्ञापन

            हरदोई- प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर जिला कांग्रेस द्वारा भाजपा शासित गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमलों एवं अत्याचारों के विरोध में भाजपा गुजरात सरकार व केंद्र सरकार के खिलाफ जिलाध्यक्ष राजीव सिंह व कार्यवाहक अध्यक्ष आशीष कुमार सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने प्रदर्शन के एक ज्ञापन देकर विरोध दर्ज कराया।
            इस अवसर पर कार्यवाहक अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमले निंदनीय है। भाजपा सरकार को यह याद रखना चाहिए कि इन्हीं उत्तर भारतीयों ने अपने अपने राज्यों में भाजपा सरकार और मोदी को प्रचंड बहुमत से जिता कर राज्य और केंद्र में उनकी सरकार बनवाई थी।इन्हीं उत्तर भारतीयों के शानदार श्रम के बदौलत ही गुजरात का व्यवसाय उद्योग चल रहा है। यदि उत्तर भारतीयों पर इसी प्रकार हमले जारी रहे तो आक्रोशित होकर उत्तर भारतीय भी प्रतिक्रिया दे सकते हैं। हम उत्तर भारतीयों को कमजोर समझने की भूल गुजरात सरकार एवं केंद्र में बैठी गोधरा नरसंहार करने वालों की सरकार न करे। गुजरात में उत्तर भारतीयों पर हमले और अत्याचार बंद नहीं हुए तो उत्तर भारत ही नहीं हरदोई जनपद में भी कोई भी गुजराती भाजपा पदाधिकारी या नेता/अध्यक्ष/प्रधानमंत्री/अधिकारी आएगा तो उस का जमकर विरोध किया जाएगा।
       ज्ञापन में कांग्रेसियों ने माँग कि गुजरात एवं केंद्र की भाजपा सरकार को निर्देशित करें कि उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमले के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए। उत्तर भारतीयों की जान माल की सुरक्षा को सुनिश्चित किया जाए अन्यथा क्रिया की प्रतिक्रियावश होने वाले परिणामों के लिए सरकार स्वयं जिम्मेदार होगी। इस प्रदर्शन में जिला उपाध्यक्ष नेतम भारती, रामेश्वर प्रसाद, जिला महासचिव-साधू सिंह सोमवंशी, अजीत सिंह चन्देल, डॉ श्याम प्रकाश शुक्ला, सत्यबोध प्रकाश, हरदोई नगर पालिका परिषद पूर्व प्रत्याशी जमील अहमद अंसारी, अनुसूचित जाति विभाग चेयरमैन प्रेम प्रकाश वर्मा,पूर्व जिला पँचायत सदस्य सुनीता मित्रा, पूर्व बालामऊ प्रत्याशी शशिबाला वर्मा, कांग्रेस सोशल मीडिया प्रभारी निर्भान सिंह यादव,युवा कांग्रेस सचिव दीप सिंह गौर, बावन ब्लॉक प्रभारी आशेष सिंह,सेवादल जिला मुख्य संगठक प्रमोद कुमार सिंह सहित अन्य साथी मौजूद रहे।
url and counting visits