संजय सिंह, सांसद, आप ने पेयजल एवं स्वच्छता मिशन पर उठाए सवाल! | IV24 News | Lucknow

ग्रामीणों को देख गाड़ी छोड़ भागे गो तस्कर

             सुरसा थाना क्षेत्र के केहरमऊ गाँव के उत्तर तरफ तालाब के पास शुक्रवार रात करीब 12 बजे तीन लोगों ने एक गोवंश का वध कर दिया था । घटना के समय फसल की रखवाली करने पहुंचे लोगों के शोर मचाने पर गोकशी करने वाले वैगनआर गाडी मौके पर छोडकर फरार हो गए । घटना से क्षेत्र में हडकंप मच गया । सूचना पर देहात कोतवाली और सुरसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और वैगनआर गाडी को कब्जे में कर गोवंश को पोस्टमार्टम को भिजवाया । घटना में गाडी मालिक सहित छः लोगों पर मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी गयी है ।
             अब्दुलपुरवा  निवासी देशराज पुत्र नीलकंठ और गाँव निवासी नन्हके पुत्र मूलचंद बुधवार रात फसल की जानवरों से रखवाली लिए खेत गए थे । वहीं पर रात करीब 12 बजे सुरसा थाना क्षेत्र के केहरमऊ तालाब किनारे  एक वैगनआर गाडी खडी थी और तीन लोग एक गोवंश का वध कर रहे थे । जिसको देखकर दोनों ने शोर मचाना शुरू कर दिया शोर सुनकर गोकशी कर रहे लोग वैगनआर गाडी और गोकशी करने वारे औजार मौके पर छोडकर फरार हो गए । शोर सुनकर दोनों गाँव के सैकडों लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी । सूचना पाकर कोतवाली और सुरसा थाना पुलिस मौके पर पहुची सुरसा पुलिस ने वैगनआर को कब्जे में लेकर गोवंश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया ।
              चार्ज पर चल रहे सुरसा थाना प्रभारी जावेद अहमद  ने बताया की घटना में प्रयुक्त वैगनआर गाडी और गाडी में मिले मोबाइल के आधार पर गाडी मालिक गोपामऊ के लाल पीपरी निवासी मोहम्मद पुत्र लाला मुस्तकीम पुत्र करीमउल्ला और अनीत पुत्र जन्नू सहित  तीन और अज्ञात  लोगों पर गोवध निवारण एक्ट के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्तों की तलाश शुरू कर दी गई है ।