पड़ोसियों ने पीटा, पुलिस नहीं सुन रही

जहां एक तरफ कोखराज थाना अंतर्गत लगातार एक के बाद एक बड़ी घटनाओं को अपराधियों द्वारा अंजाम दिया जा रहा है , वहीं छोटी-छोटी घटनाओं को भी नजरअंदाज किया जा रहा है

कौशाम्बी। कोखराज थाना क्षेत्र के मूरतगंज चौकी के अंतर्गत निवासी बड़ी धन्नी सोनू पुत्र शब्बीर अहमद को पड़ोसियों ने नाली के विवाद के चलते बुरी तरह मारा पीटा। प्रार्थी कई दिनों से मूरतगंज चौकी, कोखराज थाना का चक्कर काट रहा है और प्रार्थी ने कोखराज थाना ,मूरतगंज चौकी ,क्षेत्राधिकारी सिराथू व पुलिस अधीक्षक कौशांबी को प्रार्थना पत्र देकर अपने लिए न्याय की गुहार लगा रहा है।

लेकिन कई दिनों के बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। जबकि इसके पहले भी प्रार्थी सोनू और सोनू के परिवार वालों को बुरी तरह पीटा जा चुका है। जिसमें थाना कोखराज द्वारा विपक्षियों पर मु0अ0स0/एन0सी0आर0 नं0 129/19 धारा 323,504,506 ipc के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

विपक्षियों ने प्रार्थी को पीटने के बाद धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें और तुम्हारे परिवार को अपने बहन के साथ झूठा मुकदमा लगाकर संगीन धाराओं में फसा देंगे। कोखराज थाना में आए दिन ऐसी तमाम घटनाएं आ रही हैं जिसको अनदेखा किया जा रहा है। यही छोटी-छोटी घटनाएं बड़ी घटनाओं का रूप ले रही हैं जिस तरफ कोखराज थाना और मूरतगंज चौकी का ध्यान नहीं जा रहा है।

जिला ब्यूरो चीफ IV24 न्यूज़ कौशाम्बी से मसुरिया दीन मौर्य की रिपोर्ट