Exclusive coverage of IV24 : प्रतापगढ़ डीएसपी (CO) की अवनीश मिश्र से विशेष वार्त्ता

दबंगों ने दलित परिवार पर किया प्राण घातक हमला

कड़ा कोतवाली क्षेत्र के सौरई बुजुर्ग गांव में दिन दहाड़े दबंगो का खूनी खेल

कौशांबी : कड़ा धाम कोतवाली अंतर्गत सौरई बुजुर्ग गांव में दर्जनों दबंगों ने दिन दहाड़े 29/05/2020 दोपहर दलित के घर पर चढ़कर पूरे परिवार पर प्राणघातक हमला कर खूनी खेल खेला है । लाठी ,डंडा ,फरसा तमंचा से लैस दर्जनों दबंगों ने राम लखन के घर पर चढ़ कर परिजनों पर प्राण घातक हमला कर इस खूनी खेल में आधा दर्जन लोगों को लहूलुहान कर दिया । एक दर्जन दबंगों ने दलित परिवार को दौड़ा-दौड़ा कर पूरे मोहल्ले में लाठियों से पीटा है । दबंगों के आतंक को तमाशबीन बनकर पूरा गांव देख रहा था लेकिन दबंगों के आतंक अत्याचार खूनी खेल पर किसी ने बीच-बचाव करने का साहस नहीं किया ।

इस हमले में राम लखन का भाई ऊदल, राम किशोर, रामलखन और रामकिशोर का बेटा अंकुश, अनिल और उसकी पत्नी रातरानी गंभीर घायल है । इस हमले में अंकुश की हालत बेहद गंभीर है । घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया है ।

जानकारी के मुताबिक कड़ा धाम कोतवाली अंतर्गत सौरई बुजुर्ग गांव निवासी रामसूरत शर्मा अपने भाइयों श्याम मूरत शर्मा, विष्णु दत्त शर्मा, शिव मूरत शर्मा के साथ गांव के सुनील, बसंत, गोरेलाल, कुलदीप, छेद्दु, इंद्रजीत, गुलाब, गोले, रामदास, जयशंकर आदि को लेकर लाठी डंडा फरसा तमंचा से लैस होकर दिनदहाड़े दलित ऊदल के घर चढ़ गए । जहां ऊदल और उसके भाई रामकिशोर पर दबंगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया ।

बीच-बचाव करने आए उसके बेटे अंकुश और अनिल को भी दबंगों ने बेरहमी से मारा परिजनों पर हो रहे हमले को देखकर रामकिशोर की पत्नी रातरानी भी मौके पर पहुंची जिस पर दबंगों ने लाठियों से उस पर भी हमला कर दिया । इस हमले में आधा दर्जन लोग घायल हैं । घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है । खबर लिखे जाने तक कड़ा धाम कोतवाली पुलिस ने इस मामले में मुकदमा नहीं दर्ज किया गया ।

रिपोर्ट जिला संवाददाता मसुरिया दीन मौर्य कौशाम्बी 9621680231

url and counting visits