फांसी के फंदे पर लटकते मिले दो बहनों के शव

            हरियांवा थाना क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गयी जब एक घर मे दो सगी बहनों के शव फांसी के फंदे पर लटकते मिले।पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह सनसनीखेज घटना हरदोई के हरियांवा थाना क्षेत्र के मरई गांव में घटी।यहां के रहने वाले शिवकुमार के घर मे उस समय हड़कम्प मच गया जब उनकी दो पुत्रियों प्रिया 20 और जुली 18 के शव घर के अंदर कमरे में एक ही दुपट्टे में फांसी के फंदे पर लटकते पाये गए।जैसे ही परिजनों ने शव लटकते देखे तो हड़कम्प मच गया और परिवारीजन घर से सन्दिग्ध अवस्था मे लापता हो गए।

मामले की सूचना किसी ग्रामीण ने पुलिस को दी।सूचना पाकर एसओ हरियांवा मौके पर पहुंचे और घर के अंदर कमरे में एक ही दुपट्टे से फांसी पर लटकी बहनों के शवों को उतरवाया और पंचायतनामा भरा।दोनों पांच बहने में ये चौथे और पाँचवे नंबर की थी बाकी तीन बहनों का विवाह हो चुका था। परिवार में दो भाई भी है जो गुड़गांव में नौकरी करते है।दोनो बहनों के एक साथ एक ही दुपट्टे से फांसी लगाने को लेकर तरह तरह की चर्चाए।सूचना पाकर सीओ हरियाँवा भी मौके पर पहुंचे।फिलहाल मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है वही पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के मामले का पता लगाया जा रहा है।