पोस्टमार्टम कराने के लिए डीएम के आदेश पर कब्र से निकाला गया शव

हत्या के बाद सड़क हादसा गया था दिखाया, 13 दिन पहले हुई थी वारदात

                13 दिन पहले संदिग्ध अवस्था मे म्रत पाये गए दरोगा के इकलौते पुत्र के शव को कब्र से मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में निकलवाकर पुलिस ने चिकित्सकों के पैनल के साथ पोस्टमार्टम कराया है। बेनीगंज कोतवाली में दरोगा ने अपने पुत्र की अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
                   बता दें कि हरदोई में बीते 21 दिसंबर को टडियावां थाना क्षेत्र के निवासी युवक को घायल अवस्था में बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में पाया गया था। जिसे पुलिस की सूचना पर इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर कुछ लोग पहुंचे थे वहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था तो बिना पोस्टमार्टम कराए परिवारीजन घर लेकर शव चले गए थे और दफना दिया था। 12 दिन बाद पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दर्ज कराई। बेनीगंज पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और डीएम के आदेश के बाद तड़ियाँवा पुलिस ने नायब तहसीलदार की मौजूदगी में कब्र से शव को निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लेकर आयी जहां चिकित्सकों के तीन सदस्यीय पैनल ने पोस्टमार्टम किया। अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है रिपोर्ट आ जाने पर आगे की कार्यवाही शुरु की जाएगी।
                      सौरभ मिश्रा 24 पुत्र राकेश कुमार निवासी भौता कमालपुर थाना टडियावां निवासी का सीतापुर में मकान निर्माण हो रहा है । जहां से 21 दिसंबर को शाम के समय वापस घर लौट रहा था। बताया जाता है कि बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के कुइयां चौराहे पर घायल अवस्था में सड़क के किनारे पाया गया था। पुलिस ने फोन कर चाचा विशेष कुमार मिश्रा को सूचना दी मौके पर पहुंचे चाचा ने पुलिस के साथ मिलकर इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया यहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। परिवारीजन बिना पोस्टमार्टम कराएं मृतक को घर वापस ले गए तथा दफन कर दिया। 12 दिन बाद पिता राकेश कुमार मिश्रा जो कि बरेली के फरीदपुर में दारोगा के पद पर नियुक्ति हैं, उन्होंने पुलिस को हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी और बेनीगंज में अज्ञात के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई। मामले में शिकायत के बाद डीएम के आदेश पर शव को कब्र से शव को निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक गेहूं तथा धान की खरीद का सेंटर चलाता था, जिसमें उसके भागीदार चंद्रप्रकाश पुत्र राजेश तथा शैलेंद्र पुत्र बटेश्वर काम करते थे ।  परिवारीजन पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों भागीदारों पर हत्या की आशंका जता रहे हैं । पुलिस ने तहरीर को आधार पर मामला दर्ज कर लिया है तथा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है । रिपोर्ट आने पर कार्यवाही शुरु की जाएगी ।