कोथावाँ प्रा०वि० का हाल, बच्चों को दूध और फल नहीं दे रहे जिम्मेदार

डम्पर की टक्कर से युवक की मौत

           पाली, हरदोई- रूपापुर भरखनी मार्ग पर सोमवार की रात भैंसी नगला गांव निवासी एक व्यक्ति को तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। इलाज के लिए ले अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक डंपर छोड़ कर मौके से भाग निकला। जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लर चालक की तलाश शुरू कर दी है। वही मौत की खबर लगते ही घर मे कोहराम मच गया।
           पाली थाना क्षेत्र के भैंसी नगला गांव निवासी राधेश्याम (45) पुत्र रामबक्स गावं में ही खेतीबाड़ी कर अपने घर का खर्च चलाता था। राधेश्याम के सात लड़की व 11 वर्षीय एक लड़का है। जिसमे उसने दो लड़कियों की शादी कर दी। सोमवार की रात तकरीबन नौ बजे राधेश्याम किसी काम से अपने घर से बाहर सड़क पार कर गावं में ही दूरी तरफ जा रहा था। उसी दौरान रूपापुर भरखनी मार्ग पर भरखनी की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। जिससे राधेश्याम गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुची पुलिस ने घायल राधेश्याम को एम्बुलेंस से इलाज के लिए पाली पीएचसी भेजा। जहां रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। वही घटना को अंजाम देकर डंपर को छोड़ कर चालक मौके से फरार हो गया। जिसे  पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर थाने ले आई। मौत की खबर लगते ही घर मे कोहराम मच गया।
          ग्रामीणों के मुताबिक राधेश्याम दो भाइयों में सबसे बड़ा था। मालीय हालत कमजोर होने होने के कारण वह मेहनत मजदूरी कर अपने घर का भरण-पोषण करता था। राधेश्याम की मौत के बाद पत्नी राधा व छोटे छोटे उसके बच्चों के विलाप सुन पूरे गावं में सन्नाटा पसरा है। पत्नी राधा का रो रो कर बुरा हाल। राधा का कहना है कि अब उसके छोटे छोटे बच्चों का पालन पोषण कैसे होगा और कौन करेगा ? फिलहाल पाली थानाध्यक्ष गोपाल नारायण सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है और डंपर को कब्जे में लेकर परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।