भाजपा जिलाध्यक्ष और युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष में तनातनी खिंची

                  भाजपा में एक नया बवाल उठ खड़ा हुआ है। युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष गीत सिंह एडवोकेट ने अधिवक्ता संघ अध्यक्ष कुलभूषण सिंह और महामन्त्री प्रमोद वर्मा संग एएसपी ज्ञानंजय सिंह को तहरीर देकर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री के नाती सत्यम तिवारी और निकट सहयोगी राजन सिंह सहित 5 पर गाली-गलौच, मारपीट और लूटपाट का आरोप लगाया है।
                 एएसपी से अधिवक्ताओं के साथ मिलने  पहुंचे गीत ने मामले की प्राथमिकी दर्ज किए जाने की मांग की है। गीत के मुताबिक वाकया एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान पेश आया। वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष ने मामले को निजी द्वेष से कूट रचित करार दिया है।घटना कल रात 8 बजे की बताई गई है। गीत द्वारा दी गई तहरीर के मुताबिक आरोपी फेसबुक पर उनके द्वारा किए जाने वाले कॉमेंट्स के चलते रंजिश मानते हैं।
               बताया की रात वह शहर कोतवाली क्षेत्र के महाराज सिंह पार्क में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहीं पर भाजपा जिलाध्यक्ष श्री कृष्ण शास्त्री के नाती सत्यम तिवारी और निकट सहयोगी राजन सिंह भी मौजूद थे। वह दोनों 3 अज्ञात लोगों के साथ उनके पास पहुंचे और कहा ‘बहुत बड़े नेता बनते हो।’ इसके बाद गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। राजन ने उनके गले से एक तोला की सोने की जंज़ीर नोच ली और सत्यम ने सदरी की जेब में रखे 10,000 निकाल लिए। अजीत सिंह एडवोकेट सहित अन्य लोग आ गए और बीच-बचाव किया। इसके बाद भी आरोपी गाली-गलौज करते हुए जान-माल की धमकी देते रहे। गीत ने एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है।
url and counting visits