जिलाधिकारी ने किया क्रीड़ा समारोह का शुभारम्भ

                 सी0एस0एन0 पी0जी0 कालेज के 47वें दो दिवसीय वार्षिक क्रीड़ा समारोह का शुभारम्भ मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी/प्राविधिक नियंत्रक सी0एस0एन0 कालेज पुलकित खरे ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर मार्ल्यापण कर एवं दीप प्रज्जवलित कर किया।
                  इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने एन0सी0सी0 कैडेट आदि छात्रों की परेड की सलामी ली एवं गुब्बारों को उड़ाकर खेलों का शुभारम्भ किया व छात्र/छात्राओं को शपथ दिलाई। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी क्षेत्र में सफलता के लिये मेहनत जरूरी है और मेहनत का कोई विकल्प नही है। उन्होने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ खेल कूद भी अति आवश्यक है और खेल एवं व्यायाम से शारीरिक चुस्ती बनी रहती है।
                 उन्होने कहा कि हर क्षेत्र में सीमायें असीम हैं पर उसके लिये मेहनत व लगन की आवश्यकता होती है। जिलाधिकारी ने कहा कि इस क्रीड़ा समारोह में जीतने वाले छात्र/छात्राओं को कालेज व प्रशासन की ओर से निःशुल्क कोचिंग की व्यवस्था की जायेगी। जिलाधिकारी ने छात्रों की 100 मीटर दोैड़ को सीटी बजाकर रवाना किया। समारोह में प्रचार्य डा0अनिल सिंह ने जिलाधिकारी का आभार व्यक्त किया। समारोह में क्रीड़ा प्रभारी डा0दयाशंकर सिंह यादव, वरिष्ठ प्रवक्ता डा0 संदीप कुमार सिन्हा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति, अध्यापक व छात्र/छात्रायें आदि मौजूद रहे।