DM दिनेश कुमार सिंह और SSP अशोक कुमार त्रिपाठी ने बदायूं की जनता को स्वतंत्रता दिवस मेले में किया आमन्त्रित

दिनांक 14 अगस्त 2019 को सायं 4:00 बजे से पुलिस लाइन मैदान में स्वतंत्रता दिवस का मेला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा आयोजित किया जा रहा है । इस मेले में आप सभी सादर सपरिवार दोस्तों के साथ और बच्चों के साथ सादरआमंत्रित हैं।

आप अगर इस मेले में सहभागी बनते हैं और प्रतिभाग करते हैं तो हम सब को बहुत खुशी होगी । इस मेले में बदायूं कस्बे में लगने वाले सभी खाद्य पदार्थों के स्टॉल कल कस्बे में ना लग करके पुलिस लाइन ग्राउंड में ही लगेंगे। इसलिए कल आपको अपने मोहल्लों में चाट खाने के लिए नहीं मिलेगा और वह सारे ठेले स्टाल पुलिस लाइन ग्राउंड में ही रहेंगे। इस मेले में निशुल्क पानी के बताशे फ्रूट चाट पॉपकॉर्न बच्चों के लिए गुब्बारे और बच्चों के लिए चॉकलेट मेला की ओर से उपलब्ध कराई जायेगी

शेष खाद्य पदार्थ 25% कम दरों पर मेले में उपलब्ध होंगे।यहां पर इस मेले में खाद्य पदार्थों का आनंद लें ।इसके बाद यहां पर देशभक्ति के गीतों का भी आयोजन किया गया है ।इसका नाम एक शाम आजादी के नाम रखा गया है। इसमें भी आपकी सहभागिता प्रार्थनीय है इसके बाद वृहद स्तर पर विभिन्न जिलों के अच्छे-अच्छे आतिशबाज बुलाए गए हैं और उनकी आतिशबाजी का प्रदर्शन भी शाम 8:00 बजे प्रारंभ होगा। इस आतिशबाजी का भी पहली बार अपने शहर में स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर लुफ्त उठाएं । इस कार्यक्रम के सहभागी बने । इस मेले में बच्चों के लिए निशुल्क झूलों का भी प्रबंध किया गया है। बच्चे निशुल्क झुलो का लुफ्त उठा सकते हैं। स्वतंत्रा दिवस की पूर्व संध्या पर पुलिस लाइन में एक देश का नक्शा बनाया जाएगा । और इस सब की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी ड्रोन कैमरे के माध्यम से की जाएगी। आप सभी सादर स परिवार व दोस्तों व बच्चों के साथ सादर आमंत्रित है ।

url and counting visits